योगेंद्र प्रजापति की रिपोर्ट

जयपुर ( राजस्थान ) :-  राजस्थान में दौसा जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक ट्रक और बस की टक्कर में 18 लोग घायल हो गए. पुलिस उपनिरीक्षक मूलाराम ने बताया कि निर्झरना गांव के पास बिहार से कोटा जा रही एक बस की सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई. इस टक्कर से बस में सवार 18 लोग घायल हो गए.

दोनों वाहनों की टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौके पर घायल बुरी तरह कराह रहे थे. इस दुर्घटना के बाद ट्रक एक खड्डे में जाकर पलट गया, जिससे ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

उपनिरीक्षक मूलाराम ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों में से छह की हालत गंभीर है. उन्हें बेहतर उपचार के लिए शुरू में दौसा के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया था, पर चिकित्सकों ने घायल मुसाफिरों की नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें जयपुर के लिए रेफर कर दिया.

इसके तुरंत बाद गंभीर रूप से घायल 3 मुसाफिरों को जयपुर ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि 12 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. मूलाराम ने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

error: Content is protected !!