August 2, 2021

अलवर में एक बार फिर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की दी गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है

योदेन्द्र प्रजापति की रिपोर्ट

अलवर ( राजस्थान ) :-  अलवर में एक बार फिर एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोप है कि यहां एक बार फिर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे ने इस संबंध में हरसोरा थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. एफएसएल और एमओबी की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये हैं. पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस इस मामले को अवैध संबंधों से जोड़कर भी देख रही है.

पुलिस के अनुसार हरसोरा थाने के पीछे करीब 500 मीटर दूर खेतों में बनी झोपड़ी में रविवार को सुबह मातौर निवासी दीन मोहम्मद (43) का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इस संबंध में सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को चोर समझ कर ग्रामीणों ने पकड़कर बाथरूम में बंद कर दिया. वहां उसने सुसाइड कर लिया. लेकिन पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतक का शव खेतों में झोपड़ी में पड़ा हुआ था. पूछताछ में सामने आया कि दीन मोहम्मद खेतों में रखवाली का कार्य करता था. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी.

मारपीट करने के बाद गला दबाकर हत्या करने का आरोप

मृतक के पुत्र कयूम खान ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि करीब पांच -सात लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दीन मोहम्मद की हत्या कर दी है. उसने आरोप लगाया कि सज्जन यादव, खुशीराम, जगदीश प्रसाद धोबी, राजेन्द्र राजपूत और बनारसी लाल प्रजापत समेत अन्य लोगों ने लाठी डंडों से पिटाई करने के बाद गला दबा कर दीन मोहम्म्द की हत्या कर दी. चीख पुकार सुनकर अन्य लोग आने लगे तो आरोपी मृतक को झोपड़ी में पटककर फरार हो गये.

पुलिस ने एफएसएल व एमओबी टीम को बुलाया

हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बहरोड़ पुलिस उपाधीक्षक देशराज गुर्जर, हरसोरा थाना अधिकारी सत्यनारायण सिंह और बानसूर थानाधिकारी अवतार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर उसे बानसूर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. पुलिस उपाधीक्षक देशराज गुर्जर ने बताया कि एक व्यक्ति की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल व एमओबी टीम को बुलाया है. एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाये हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

You may have missed

error: Content is protected !!