राजपुर से अनिल खलखो का रिपोर्ट

बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई करने के दिये निर्देश, अधिकारी-कर्मचारियों को मुख्यालय में रहने के दिये निर्देशित..

बलरामपुर:- कोरोना वायरस के प्रभावी रोकथाम के लिए कलेक्टर श्याम धावड़े व पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने जिले के अम्बिकापुर से लगने वाले बॉर्डर क्षेत्र का निरीक्षण किया। उन्होंने एहतियात के तौर पर अंतर जिला सीमाओं को पूर्ण रूप से सील करने के निर्देश दिए है। इन सीमाओं में पर्याप्त पुलिस बलों की तैनाती कर लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करने को कहा गया है। अधिकारी-कर्मचारियों को मुख्यालय में रहने के दिये निर्देशित।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने अम्बिकापुर से लगने वाले ककना बॉर्डर का निरीक्षण के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बॉर्डर में तैनात पुलिसकर्मियों को पूर्ण रूप सीमा सील करने को कहा और किसी भी परिस्थिति में अतिआवश्यक व छूट प्राप्त वाहनों को छोड़कर किसी भी वाहन को प्रवेश न देने हेतु निर्देशित किया। कलेक्टर श्याम धावड़े ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर अन्य जिलों से वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई गई है।

कलेक्टर ने बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई करने व उन्हें घर पर रहने की समझाईश देने को कहा। उन्होंने पुलिस के जवानों से चर्चा करते हुए उनके कार्यों की सराहना की व जवानों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने जवानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्य करने को कहा। उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव में सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को रेखांकित किया और उपस्थित अधिकारियों को इसका पालन करने और करवाने के निर्देश दिए। इसी कड़ी में अधिकारी-कर्मचारियों को मुख्यालय में रहने के दिये निर्देश । कलेक्टर व एसपी ने ककना बार्डर निरीक्षण के बाद उफ़िया में क्लस्टर, अमड़ीपारा में मूंगा, खीरा व तरबूज खेती का निरीक्षण किया।
इस दौरान एसडीएम बालेश्वर राम,डिप्टी कलेक्टर प्रवेश पैकरा,तहसीलदार सुरेश रॉय, फारेस्ट एसडीओ विजय भूषण केरकेट्टा, रेंजर अजय कुमार तिवारी, थाना प्रभारी अखिलेश सिंह,चौकी प्रभारी रजनीश सिंह आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!