विनोद वैष्णव

पंडेर :- पंडेर में कोरोना महामारी के प्रकोप को लगातार बढ़ने पर आज ग्राम पंचायत पंडेर सरपंच ममता मुकेश जाट ने कोरोना फाइटर टीम व ग्राम पंचायत पंडेर के वार्ड पार्षद की मीटिंग रखी गई जिसमें पंडेर सरपंच ने वीडियो कॉल के द्वारा सभी को सरकारी नियमो की पालना करने हेतु व पंडेर में पूर्ण रूप से सख्ती बरतने के लिए कहा और पंडेर सरपंच ममता मुकेश जाट , पीओ भगवान जी शर्मा , पंडेर थानाधिकारी सुनील चौधरी, पंडेर गिरदावर नन्द सिंह जी , पंचायत विकास अधिकारी भेरू लाल गुजर व वार्ड पार्षद के बीच मे कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय हुए जो इस प्रकार है

पंडेर के अंदर जितने भी कोरोना पॉजिटिव केसेस व उनके परिवार वालों को उनको घर पर ही रहने के लिए पाबंद करना अगर फिर भी कोई नहीं मानता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

शादी समारोह पर पूर्णतया पाबंदी लगाकर और उसमें टेंट हाउस व हलवाई को भी पाबंद किया जाएगा फिर भी अगर सरकारी गाइडलाइन की पालना नहीं करता है तो प्रार्थी के जुर्माना लगाकर टेंट हाउस हलवाई के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

शादी समारोह में डीजे पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाई जाए अगर फिर भी कोई नहीं मानता है तो डीजे को जप्त कर के डीजे मालिक के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गांव में व आस पास के कस्बे में बिना वजह से घूमने वाले व बैठे रहने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और उनको पकड़ कर कोरो टाइन सेंटर में बंद किया जाएगा।
पंडेर थाना अधिकारी द्वारा तीन टीमें बनाई जाएगी जो पूरे दिन सादी वर्दी में राउंड करेंगे जिससे कोई भी बिना काम घूमता हुआ या बेटा हुआ नजर आएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!