देवाशीष शर्मा / मयंक शर्मा

फ़िरोज़ाबाद बिग ब्रेकिंग

तेज़तर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार का कड़ा परिश्रम लाया रंग ।

पूरे उत्तर प्रदेश में जनपद की रैंकिंग पहुँची नम्बर – 1 पर ।

पूर्व में 25 रैंकिंग थी फ़िरोज़ाबाद की, 24 की अंक की जबरदस्त उछाल के साथ पहुँचें नम्बर 1 पर ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के निर्देशन में फ़िरोज़ाबाद पुलिस को लगातार मिली है बड़ी सफलतायें ।

Good Work और कड़ी मेहनत के चलते पहुँचे नम्बर 1 पर ।

इस जबरजस्त प्रदर्शन के लिए एसएसपी अजय कुमार और उनकी पूरी टीम बधाई के पात्र ।

उत्तर प्रदेश गृह विभाग द्वारा जारी लिस्ट में फिरोजाबाद पुलिस को प्रदेश में रैंक 1

क्राइम को कंट्रोल करने के साथ साथ अपराधों के बड़े खुलासे करने और आपराधिक गतिविधियों को लेकर कार्रवाई करने को लेकर अप्रैल माह में फिरोजाबाद की रैंक में बड़ा सुधार हुआ और पहली रैंक आ गई।
अप्रैल महीने में करोड़ों रुपये के चरस गांजे का खुलासा किया। इसके अलावा चुनाव के दौरान बंद बड़े एका के स्कूल में अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया।

फिरोजाबाद पुलिस को मार्च माह में 25वीं रैंक मिली थी। इस अप्रैल में पूरी तरह से अपराध नियंत्रण पर काम किया। अपराध रोकने, खुलासों और निरोधात्मक कार्रवाई को लेकर पूरे प्रदेश में बेहतर कार्य के लिए पहली रैंक आई है। यह सभी पुलिस अधिकारियों, थानों में हुए बेहतर कार्य को लेकर रैंक मिली है।

जनपद फिरोजाबाद को बेहतर पुलिसिंग के लिए मिला प्रदेश में प्रथम स्थान शासन स्तर से सभी जिलों के पुलिस विभाग की समीक्षा हेतु यूपीकेकेबी नामक सॉफ्टवेयर तैयार कराया गया है जिसमे माह में हुए अपराध और अपराधियों के विरुद्ध की गई कार्यवाही के आधार पर जिलों की रैंकिंग की जाती है।

माह अप्रैल 2021 में ग्रह विभाग उत्तर प्रदेश शासन द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक फिरोजबाद के नेतृत्व में अपराध शीर्षक हत्या,लूट, डकैती, बलात्कार, फिरौती हेतु अपहरण और महिला सम्बन्धी अपराधों में कमी आने और इनसे संबंधित अपराधियो के विरुद्ध त्वरित कार्यवाही कर गिरफ्तारी होने साथ ही साथ अवैध शराब , गांजा, हीरोइन, आर्म्स की बरामदगी व इसमे संलिप्त अपराधियो के विरुद्ध की गई ताबड़तोड़ कार्यवाही, अपराधियो की संपत्ति जब्तीकरण की कार्यवाही ,इनाम घोषित अपराधियो की गिरफ्तारी,जनता की समस्यायों का त्वरित निस्तारण कराने के कारण सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में जनपद फिरोजबाद को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।

error: Content is protected !!