August 2, 2021

राजपुर : लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एसडीएम ने 3 दुकानों को सील किया

रिपोर्टर@ अनिल खलखो राजपुर

बलरामपुर20जुन2021:- ब्लाक राजपुर के मामला लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एसडीएम में रविवार को 30 दिन के लिए 3 दुकानों को सील कर दिया।कोरोना पर जीत दर्ज करने के लिए सरकार के द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन सख्त है।
रविवार को एसडीएम बालेश्वर राम ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में नगर में गर्ग गारमेंट, संजय हार्डवेयर और महामाया किराना व जनरल स्टोर को 30 दिन के लिए 3 दुकानों को सील कर दिया। एसडीएम बालेश्वर राम ने बताया बलरामपुर जिले में कोरोना संक्रमण को बढ़ते देख कलेक्टर ने जिले में प्रत्येक रविवार को प्रतिष्ठानें पूर्णतः बंद कराया था । मगर नगर की दुकानें खुली थी। दुकानदरों ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर अपनी दुकाने खोल रखी थी।
तीन दूकानों को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में सील कर दिया गया है। एक ओर सरकार, प्रशासन व मीडिया द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन रहने के बाद भी कुछ हठधर्मी दुकानदारों के द्वारा उसका जानबूझकर उल्लंघन किया जा रहा है।
लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंस का पालन करना और मास्क लगाना हमारा दायित्व है। लेकिन, कुछ लोग इसको मानने के लिए अभी भी तैयार नहीं हैं जिन पर कार्रवाई होना स्वाभाविक था। कार्रवाई के दौरान एसडीएम बालेश्वर राम, नगर पंचायत सीएमओ पीताम्बर सिंह धुर्वे, पुलिसकर्मी, नगर पंचायत के कर्मचारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!