August 2, 2021

कोविड संक्रमण के दृष्टिगत बचाव उपायों के पालन हेतु कलेक्टर ने की जिलेवासियों से अपील नागरिक अपनी जिम्मेदारी का करें पालन, बरतें एहतियात

रिपोर्टर@विकास कुमार यादव

बलरामपुर-:कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी इंद्रजीत सिंह चंद्रवाल ने कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत जिले वासियों से बचाव उपायों को गंभीरता के साथ अपनाने की अपील की है। कोरोना संक्रमण के प्रसार की संभावनाओं को देखते हुए हम सभी को सजगता के साथ सावधानी बरतनी होगी, नियमों का पालन करना और लोगों को जागरुक करना होगा। प्रशासन द्वारा आर्थिक गतिविधियों के संचालन की अनुमति प्रदान की गई है इसलिए व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के संचालक कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दुकान संचालित करें तथा अनावश्यक भीड़-भाड़ एकत्रित न करें।
विवाह आयोजनों में भी संबंधित व्यक्ति अथवा परिवार एहतियात के तौर पर सीमित अतिथियों के साथ कार्यक्रम सम्पन्न करें ताकि संक्रमण की खतरा कम हो। समाज के सभी वर्गों के सहयोग से ही कोविड का प्रभावी रोकथाम संभव हो पायेगा, इसलिए अपनी जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाएं। जिलेवासियों से अपील करते हुए कलेक्टर ने कहा है कि लोग कोरोना से बचाव के के लिए मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, हाथों को बार-बार धोएं और अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकले। मानवीय सुरक्षा के दृष्टिकोण से धैर्य, संयम और सुरक्षा के साथ ही इस महामारी से लड़ा जा सकता है। प्रशासन द्वारा एहतियात के तौर पर अनेकों जरूरी कदम उठाएं गये हैं, आमजन पहले की तरह ही प्रशासन का सहयोग करें ताकि इस वैश्विक खतरे से प्रभावी ढ़ंग से लड़ा जा सके।

error: Content is protected !!