September 29, 2021

दंगल टीवी के शो ‘नाथ जेवर या जंजीर’ में महुआ ने मेहंदी सेरेमनी में परदा क्यों डाला?

Mumbai 14 september : दंगल टीवी के हिट सीरियल ‘नाथ जेवर या जंजीर’ में ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है. हल्दी सेरेमनी के दौरान काफी ड्रामा हुआ है और अब मेहंदी की बारी है। शंभू (अरिजीत तनेजा) और बूंदी (वैभवी कपूर) के ‘मेहंदी’ सीक्वेंस के दौरान ऐसा ड्रामा होता है कि दर्शकों की दिलचस्पी और उत्सुकता और भी बढ़ जाती है।

महुआ का किरदार निभा रहीं चाहत पांडे ने बताया कि शो में बूंदी की मेहंदी की रस्म हो रही है और वह वहां जाती हैं. दरअसल वह अपनी स्कॉलरशिप की परीक्षा देने जा रही थी। लेकिन फिर ट्विस्ट आता है। शो में कई दिलचस्प प्वाइंट्स होने वाले हैं। आप लोग देखिए आगे क्या होता है।”

दरअसल, मेहंदी समारोह के दौरान महुआ अपनी स्कॉलरशिप परीक्षा देने के लिए बाहर जाने की कोशिश करती है। वह घूंघट में बाहर जाती है, और गलती से शंभू (अरिजीत तनेजा) से टकरा जाती है। शंभु को पता चलता है कि घूंघट वाली लड़की महुआ है, जिसके बाद बड़ा ड्रामा शुरू होता है। शो में पद्मा का किरदार निभा रहीं अंजना सिंह ने कहा कि जहां पद्मा होगी वहां कुछ हंगामा होगा. पद्मा के सीन में एंट्री करते ही एक नया ट्विस्ट आ जाता है। मेरे पास कुछ ताना देने वाले डायलॉग हैं। मैं दर्शकों से अपील करूंगा कि आप लोग मेहंदी फंक्शन का यह एपिसोड देखें, इसमें बड़ा टर्न और ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

बूंदी का किरदार निभा रहीं वैभवी कपूर ने कहा कि बूंदी की मेहंदी की रस्म चल रही है तो कुछ न कुछ जरूर होगा (रायता तो फेलेगा)। लेकिन जो दिलचस्प होने वाला है उसके लिए आपको दंगल टीवी पर सीरियल नाथ ज़ेवर या जंजीर देखना होगा, यह वाकई दिलचस्प एपिसोड होने वाला है।

शो के इस बेहद फनी ट्विस्टेड सीन के दौरान सीरियल के सभी कलाकार मौजूद थे. इस शो में प्रतिमा कानन दुर्गा, रवि गोसाईं अवतार और पियोमारी मेहता गौरी की भूमिका में हैं। शंभू के रोल में अरिजीत तनेजा और महुआ के रोल में चाहत पांडे हैं। बूंदी के रूप में वैभवी कपूर, रमेश के रूप में अनुराग शर्मा और पद्मा के रूप में अंजना सिंह। राधे के रूप में आंचल टंकवाल, रीना के रूप में राधिका छाबड़ा और कजरी के रूप में रिया भट्टाचार्जी। मौसी के रोल में ममता सोलंकी हैं। दंगल टीवी पर हर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे नाथ ज़ेवर या जंजीर दिखाया जाता है।

error: Content is protected !!