September 29, 2021

दंगल टीवी के हिट शो “रंजू की बेटियां” में शालू और विशेष की लव स्टोरी में अंधेरा बनकर आई रौशनी

Mumbai 15 september : दंगल टीवी के सबसे हिट शो रंजू की बेटियां में काफी हलचल मची हुई और जल्द ही इस सीरियल में एक बड़ा ब्लास्ट होने वाला है। दरअसल शालू (मोनिका चौहान) और विशेष (नवीन पंडिता ) की लव स्टोरी में अंधेरा बनकर आ चुकी है रौशनी (अनुष्का श्रीवास्तव)। अनुष्का श्रीवास्तव ने बताया कि यह रौशनी यहां रौशन करने नही आ रही है बल्कि इन दोनों के रिश्तों में अंधकार लेकर आई है। इस रौशनी ने इन दोनों के बीच में गलतफहमियां पैदा कर दी है। इसमें पहली बार अनुष्का श्रीवास्तव एक निगेटिव किरदार कर रही हैं और इसे बेहद चैलेंजिंग मानती हैं। दीपशिखा के किरदार के जरिये ही रौशनी की एंट्री हुई है और उनके साथ काम करके अनुष्का बेहद उत्साहित हैं।

दंगल टीवी के बेहतरीन टीआरपी हासिल करने वाले शो रंजू की बेटियां में शालू का किरदार निभा रही मोनिका चौहान ने कहा कि मैं मोबाइल में कुछ ऐसा देख लेती हूँ कि मुझे लगता है कि मेरे पति ने मुझे धोखा दिया है और इस तरह हमारा भरोसा टूटता है, उसके बाद क्या होता है, इसके लिए आपको शो रंजू की बेटियां देखना होगा।

गौरतलब है कि दंगल टीवी के लोकप्रिय शो ‘रंजू की बेटियां’ में अय्यूब खान, दीपशिखा नागपाल, रूपल त्यागी, करण खंडेलवाल, जीवांश चड्ढा और रीना कपूर सहित मोनिका चौहान, नवीन पंडिता और अनुष्का श्रीवास्तव जैसे कई कलाकार हैं। दीपशिखा नागपाल का किरदार ललिता काफी सराहा जा रहा है। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकता है।

error: Content is protected !!