September 29, 2021

संदिग्ध आतंकवादी जान मोहम्मद ने अपने पत्नी से कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ यूपी जा रहा है ? तो पत्नी को हुआ शक

Mumbai 15 september : दिल्ली पुलिस के विशेष दस्ते ने देश में बम धमाकों को अंजाम देने की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली थे आतंकवादीयो के निशाने पर। पुलिस ने छह संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक मुंबई के धारावी इलाके का रहने वाला है। समीर कालिया उर्फ ​​जान मोहम्मद शेख को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया गया था और वह सायन के पश्चिम में एमजी रोड पर कालाबखर इलाके का रहने वाला था।

जान मोहम्मद की पत्नी और दो बेटियां हैं। मुंबई पुलिस उन्हें धारावी पुलिस थाने ले गई और उससे पूछताछ की। “जान मोहम्मद ने कुछ दिनों के लिए ड्राइवर के रूप में काम किया, फिर उन्होंने एक कूरियर बॉय के रूप में काम करना शुरू कर दिया। जान सोमवार शाम तक मुंबई में था। अचानक वह घर आया और हमें बताया कि वह कुछ दोस्तों के साथ उत्तर प्रदेश जा रहा है, ”उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया ऐसी जानकारी हमे पुलिस सूत्रों द्वारा प्राप्त हुई है

जान मोहम्मद शेख को पुलिस ने कोटा से दिल्ली जाने की तैयारी करते समाये ही पकड़ लिया।पता चला है कि जान मोहम्मद शेख कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम के संपर्क में भी था। पता चला है कि छह संदिग्ध पाकिस्तान में ट्रेनिंग ले रहे थे।पूरे देश में त्योहार जोरों पर हैं और भीड़ भाड़ वाली जगह पर बम ब्लास्ट को अंजाम देकर हड़कंप मचाने की आतंकी योजना थी।

error: Content is protected !!