October 23, 2021

” शोफेस्ट- मनोरंजन का अनुभव” बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों द्वारा “बॉलीवुड लाइव मनोरंजन के भविष्य” का अनावरण

मुंबई: सूर्य रवाने

उत्तरी अमेरिका के बॉलीवुड प्रेमियों के पास अब खुश होने की एक नई वजह हैं की शोफेस्ट बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों की विशेषता वाले लाइव अनुभवों और संगीत समारोहों का एक वार्षिक कैलेंडर पेश कर रहा है।

बड़े प्रदर्शन की शुरुआत में, शाम की शुरुआत संस्थापकों और अवधारणाओं के साथ हुई, श्री कार्ल कार्ला और श्री आनंद दावड़ा ने “शोफेस्ट, एक अनूठी जीवनशैली सदस्यता” की शुरुआत की, जो दक्षिण एशियाई अमेरिकियों को बॉलीवुड के भविष्य के बारे में बताता है। पूरे वर्ष चल रहे लाभों के साथ-साथ आधुनिक मोड़ के साथ लाइव अनुभव।

शोफेस्ट अत्याधुनिक तकनीक, अत्याधुनिक स्थल और महीने दर महीने सबसे रोमांचक लाइव बॉलीवुड अनुभव प्रदान करता है। शोफेस्ट के सदस्य के रूप में, आप 5 इंडोर लाइव एक्सपीरियंस और 2 आउटडोर म्यूजिक फेस्टिवल का आनंद लेंगे, जिसमें कुछ सबसे प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकार शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, विभिन्न अनुभव जैसे लाइव स्ट्रीमिंग इवेंट, मूवी नाइट्स, वर्चुअल रियलिटी टैलेंट शो, 20 से अधिक साप्ताहिक जैकपॉट, प्रत्येक में 2 मेगा जैकपॉट
शहर और कई लॉयल्टी पार्टनर्स से कई छूट भी आपकी सदस्यता के साथ शामिल हैं।

शोफेस्ट एक अनूठा मंच है जो वेबसाइट दोनों के रूप में उपलब्ध है और इसे मोबाइल एप्लिकेशन के रूप में डाउनलोड किया जा सकता है। (आईओएस और एंड्रॉइड)।

शोफेस्ट 26 सितंबर, 2021 को ‘आइकॉनिक – टाइमलेस मोमेंट्स ऑफ़ बॉलीवुड’, ‘एडिक्शन’, ‘रिवाइंड’, ‘अरिजीत सिंह लाइव’ और ‘यू एंड वी3 – म्यूज़िक.मोमेंट्स.मेमोरीज़’ जैसे 5 लाइव अनुभवों की श्रृंखला के साथ लॉन्च हुआ। ‘पागलपन – एक फ्यूजन संगीत उत्सव’ सहित 2 संगीत समारोह,
और ‘सुफिट्रोनिक्स’।

सीजन 1 के छह प्रमुख स्थानों पर शुरू होने के साथ, शोफेस्ट ने उत्तरी अमेरिका के कुछ शीर्ष स्थानों का चयन किया है जैसे शिकागो में नाउ एरिना, सैन जोस में ओकलैंड एरिना, डलास में कर्टिस कलवेल सेंटर, वाशिंगटन डीसी में ईगल बैंक एरिना, क्योर इंश्योरेंस एरिना। न्यू जर्सी, और अटलांटा में जीएएस साउथ एरिना, शिकागो में द बूमर स्टेडियम, डलास में द डॉस इक्विस पवेलियन, सैन जोस में कॉनकॉर्ड पवेलियन, वाशिंगटन डीसी में प्रिंस जॉर्ज स्टेडियम, न्यू में पीएनसी बैंक आर्ट सेंटर जैसे इनडोर लाइव अनुभवों और स्थानों के लिए अटलांटा में। संगीत समारोहों के लिए जर्सी, और अटलांटा में अमेरिस बैंक एम्फीथिएटर।

शोफेस्ट एक्सपीरियंस में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, करिश्मा कपूर, गोविंदा, रवीना टंडन, चंकी सहित बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल हैं।
पांडे, दलेर मेहंदी, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, नोरा फतेही, पूजा हेगड़े, मनीष पॉल, अरिजीत सिंह, उदित नारायण, अलका याज्ञनिक, कुमार शानू, अनन्या बिड़ला, विद्या वोक्स, बी प्राक, केके, शान, सलीम- सुलेमान, ऋचा शर्मा, हर्षदीप कौर, डीजे अकबर सामी, सलमान अली, राज पंडित, और कई अन्य, जो एक ऐसा अनुभव देंगे जो दर्शकों को जबर्दस्त प्रदर्शन, वाह पल, जीवन से बड़ा होगा

उत्पादन मूल्य और हड्डी गुदगुदी हास्य। यह सभी सितारों द्वारा उच्च-ऊर्जा प्रदर्शनों का एक नॉन-स्टॉप पैकेज होने का वादा करता है।

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, संस्थापक और प्रबंध भागीदार, कार्ल कालरा ने कहा, “एक दशक में कई कलाकारों के साथ असंख्य शो करने के बाद, मैंने देखा कि दुनिया
तेजी से बदल रहा है और इसलिए उत्तर अमेरिकी बॉलीवुड लाइव उद्योग को एक उन्नयन और संचालन की एक संगठित संरचना की आवश्यकता है। हम कलाकारों, रचनाकारों, आयोजकों और सबसे महत्वपूर्ण दर्शकों के सामने आने वाली चुनौतियों से अवगत थे। SHOWFEST के साथ, हमने चुनौतियों का समाधान करते हुए और बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए समाधान प्रदान करते हुए मनोरंजन की गुणवत्ता को बढ़ाने की कोशिश की है। शोफेस्ट के साथ हमारा लक्ष्य उत्तरी अमेरिका में बॉलीवुड के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक वफादारी आधारित समुदाय बनाना है।

शोफेस्ट के बारे में बताते हुए, संस्थापक और मैनेजिंग पार्टनर, आनंद दावड़ा ने कहा, “मैंने बॉलीवुड लाइव इवेंट्स के साथ अपने करियर की शुरुआत की और 27 देशों और 60 से अधिक शहरों का दौरा किया।
यह कहना उचित है कि निर्माता के रूप में हम हर संभव चुनौती और संकट से जूझ रहे हैं
मनोरंजन कार्यक्रम उपस्थित हो सकता है। वर्षों से हमने उन चुनौतियों को बार-बार दोहराते हुए देखा है, जिससे हमें आश्चर्य हुआ कि एक समाधान कैसे प्रदान किया जाए जो एक अस्थायी समाधान नहीं बल्कि एक स्थायी परिवर्तन था। हमने शोफेस्ट को जीत-जीत बनाने के उद्देश्य से क्यूरेट किया है
पारिस्थितिकी तंत्र और सभी को एक सहज अद्भुत अनुभव प्रदान करता है। हमारी दृष्टि अपने ग्राहकों की जीवन शैली का हिस्सा बनना है और उन्हें एक ऐसा अनुभव प्रदान करना है जो मनोरंजन से परे हो।

error: Content is protected !!