उमर अब्दुल्ला ने गांदरबल से नामांकन किया दाखिल-बडगाम में नामांकन भरते हुए भावुक अपील की: “मेरी इज्जत अब आपके हाथों में है।”

उमर अब्दुल्ला ने गांदरबल से नामांकन किया दाखिल-बडगाम में नामांकन भरते हुए भावुक अपील की: “मेरी इज्जत अब आपके हाथों में है।”

Spread the love

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को गांदरबल से अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया था, लेकिन गुरुवार को उन्होंने बडगाम विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। कल, उन्होंने गांदरबल के मतदाताओं से भावनात्मक अपील की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी इज्जत अब उनके हाथों में है।

उमर अब्दुल्ला ने नेशनल कॉन्फ्रेंस कार्यालय में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 16 वर्षों के बाद वे गांदरबल में लौटे हैं, और वे क्षेत्र के लोगों की सेवा करने की आशा करते हैं। उन्होंने कहा, “16 सालों बाद मैं एक बार फिर गांदरबल के लोगों के सामने इस उम्मीद के साथ आया हूं कि आप मुझे फिर से सेवा को मौका देगें।

अपने भाषण में, अब्दुल्ला ने कश्मीरी भाषा का उपयोग किया और कहा, “वर्ष 2016 के बाद गांदरबल के लोगों ने बहुत कुछ सहा है, लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है। हम इन मुद्दों पर आगामी दो-तीन हफ्तों में चर्चा करेंगे।” उन्होंने भावुक होते हुए मतदाताओं से समर्थन और वोट की मांग की और कहा कि उनकी प्रतिष्ठा अब मतदाताओं के हाथ में है।

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपनी टोपी हाथ में लेकर गांदरबल के लोगों से एक बार फिर सेवा का अवसर देने की अपील की। उन्होंने कहा, “मेरी पगड़ी, मेरी इज्जत, मेरी टोपी, आपके हाथों में है। कृपया इसे बरकरार रखें।” इस भावुक क्षण ने उनके समर्थकों को प्रेरित किया और उन्होंने ‘उमर जिंदाबाद’ के नारे लगाए। समर्थकों ने उन्हें आश्वस्त किया कि वे उनके लिए हर संभव बलिदान करने को तैयार हैं।

अब्दुल्ला ने अपने पार्टी समर्थकों से एकजुट रहने की अपील की और कहा कि अल्लाह की इच्छा से पार्टी चुनावों में सफलता प्राप्त करेगी।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *