जम्मू-कश्मीर : बनिहाल का 25 वर्षीय मजदूर उधमपुर नाले में डूबा, शव बरामद: डूबने के कारणों की जांच जारी

जम्मू-कश्मीर : बनिहाल का 25 वर्षीय मजदूर उधमपुर नाले में डूबा, शव बरामद: डूबने के कारणों की जांच जारी

Spread the love

उधमपुर: उधमपुर जिले के डुडू बसंतगढ़ इलाके में शुक्रवार को एक नाले में डूबे 25 वर्षीय मजदूर का शव शनिवार को बरामद किया गया। मृतक की पहचान चामलवास, बनिहाल निवासी मंजूर अहमद नज्जर (25), पुत्र अब्दुल रहमान नज्जर के रूप में हुई है। मंजूर बसंतगढ़ में मजदूरी का काम करता था।

घटना का विवरण:
शुक्रवार को मंजूर अहमद नज्जर अचानक जलधारा में डूब गया था। हालांकि, वह कैसे और क्यों डूबा, इस बारे में तत्काल कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। स्थानीय पुलिस और बचाव दल ने पूरे इलाके में खोजबीन की, और शनिवार सुबह करीब 11:00 बजे उसका शव बरामद किया गया।

जांच और पुलिस की कार्यवाही: पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना के बारे में विस्तृत जांच शुरू कर दी है। डूबने के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा विस्तृत पूछताछ और जांच की जा रही है। अब तक की जानकारी के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मंजूर कैसे नाले में गिरा और उसकी मौत कैसे हुई।

स्थानीय समुदाय की प्रतिक्रिया:
मंजूर की मौत से स्थानीय समुदाय में शोक की लहर है। वह अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए मेहनत-मजदूरी कर रहा था। स्थानीय लोग और मजदूर संघ इस घटना की गहन जांच की मांग कर रहे हैं, ताकि घटना के पीछे की सच्चाई सामने आ सके।

आगे की कार्यवाही:
पुलिस इस मामले में विभिन्न पहलुओं से जांच कर रही है, जिसमें यह भी शामिल है कि घटना के समय कोई अन्य व्यक्ति नजदीक था या नहीं, और क्या यह दुर्घटना थी या इसके पीछे कोई और कारण हो सकता है।

मंजूर अहमद नज्जर की असामयिक मृत्यु ने उसके परिवार और समुदाय को गहरा आघात पहुंचाया है। पुलिस द्वारा जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी। तब तक स्थानीय लोगों के मन में इस घटना को लेकर कई सवाल बने हुए हैं।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *