हापुड़ में पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप:गुस्साई भीड़ ने की जमकर पिटाई

हापुड़ में पुजारी पर छेड़छाड़ का आरोप:गुस्साई भीड़ ने की जमकर पिटाई

Spread the love

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक पुजारी की लाइव पिटाई का वीडियो सामने आया है जिसमें पुजारी की अश्लील हरकतों के खिलाफ गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी स्थित एक मंदिर की है, जहां पुजारी पर आरोप है कि उसने वहां खेल रही बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की।

  • जानकारी के अनुसार, मंदिर में खेल रही बच्चियों ने जब इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, तो गुस्साए परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने पुजारी की बुरी तरह पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटनास्थल पर पुलिस तुरंत पहुंची और पुजारी को हिरासत में ले लिया।
  • पुजारी के खिलाफ पहले भी शिकायतें आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के दिन भी उसने एक युवती के साथ अश्लील हरकत की थी। पुजारी के खिलाफ की गई इन शिकायतों से मोहल्ले में आक्रोश फैल गया, और ग्रामीणों ने न्याय की मांग की।
  • पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि पुजारी ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। मां ने कहा कि बच्ची ने अपनी आपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली में जाकर पुजारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमें पुजारी के द्वारा बच्चियों के साथ की गई अश्लील हरकतों का विवरण दिया गया।
  • पुलिस ने शिकायत के आधार पर तत्परता से कार्रवाई की और घटनास्थल पर पहुंचकर पुजारी को अपनी हिरासत में ले लिया। सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने पुष्टि की है कि पुजारी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पूरी संवेदनशीलता के साथ जांच करेगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
  • इस घटना से इलाके में सामाजिक तनाव और आक्रोश की स्थिति उत्पन्न हो गई है। स्थानीय निवासियों ने पुजारी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है और उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
  • पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है ताकि सच्चाई सामने आ सके और पीड़ितों को न्याय मिल सके। इस घटना ने न केवल स्थानीय निवासियों को प्रभावित किया है बल्कि पूरे इलाके में सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *