MP News :महिला ने कलेक्टर के सामने अचानक अपने कपड़े उतार दिए, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, Breaking News 1

MP News :महिला ने कलेक्टर के सामने अचानक अपने कपड़े उतार दिए, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप, Breaking News 1

Spread the love

MP News :महिलाओं ने न्याय की मांग को लेकर मंगलवार को समाहरणालय परिसर में जमकर हंगामा किया

MP News :मध्य प्रदेश में शादी के दिन चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत पर परिवार का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. मृतक के परिवार की महिलाओं ने न्याय की मांग को लेकर मंगलवार को समाहरणालय परिसर में जमकर हंगामा किया. गुस्साई महिलाओं ने अपने कपड़े तक उतार दिए। किसी तरह उन्हें समझाकर वापस भेजा गया और कलेक्टर डॉ. सतेंद्रसिंह ने उन्हें उचित जांच और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

\"MP

MP News :चाचा गंगाराम पारदी को गिरफ्तार कर लिया

गुना जिले की झंगर चौकी पुलिस ने रविवार को देवा पारदी और उसके चाचा गंगाराम पारदी को गिरफ्तार कर लिया। उसी दिन दीवानी जान को शहर के गोकुल सिंह चक्के में जाना था. रात में परिवार को देवा की मौत की खबर मिली। महिलाओं को मिनी ट्रक में लादकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। देवा की बेटी ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने की कोशिश की.

चाची सूरजबाई ने खुद को आग लगा ली। अगले दिन सोमवार को परिजन भोपाल में पोस्टमॉर्टम कराने की मांग पर अड़ गए। मजिस्ट्रेट की जांच के आधार पर उन्होंने सहमति जताई। मृतक देबा के परिजन क्राइम कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई में पहुंचे. परिजनों ने कलेक्टर से अपना गुस्सा जाहिर करते हुए न्याय की मांग की है.

कुछ ही देर में उसने अपने कपड़े उतार दिए

प्रारंभ में, महिलाओं को प्रवेश से रोका गया था। इस पर उनका गुस्सा और बढ़ गया. कुछ ही देर में उसने अपने कपड़े उतार दिए. साथ ही पुलिस कर्मियों से नोकझोंक भी हुई। घटना के बाद कलेक्टर कार्यालय भवन पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. पीड़ित परिवार की महिलाओं को जबरन घर से निकालने की कोशिश की गई. कुछ को मामूली चोटें भी आईं.

MP News :गंगाराम पारदी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने गांव में हुई चोरी के मामले में देवा पारदी और गंगाराम पारदी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. रविवार की शाम दोनों को चोरी का माल बरामद करने के लिए ले जाया जा रहा था। इसी बीच देव को सीने में दर्द हुआ। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और इलाज के 45 मिनट के भीतर उनकी मृत्यु हो गई। माना जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। कर्ज के 7 अपराध दर्ज किये गये हैं। जब पुलिस उसे ले गई तो वह दूल्हे के वेश में था और मरने ही वाला था।

महिलाएं बाहर आकर हंगामा करने लगीं

गुना पुलिस की कस्टडी में हुई पारदी युवक की मौत के बाद बवाल बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को पारदी समाज की कुछ महिलाएं और परिजन कलेक्ट पहुंचे थे। कलेक्टर डॉक्टर सतेंद्र सिंह से मुलाकात की इसके बाद महिलाएं बाहर आकर हंगामा करने लगीं। कुछ महिलाओं ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया था।

MP News :उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया

मध्य प्रदेश में शादी के दिन चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत पर परिवार का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. मृतक के परिवार की महिलाओं ने न्याय की मांग को लेकर मंगलवार को समाहरणालय परिसर में जमकर हंगामा किया. गुस्साई महिलाओं ने अपने कपड़े तक उतार दिए। किसी तरह उन्हें समझाकर वापस भेजा गया और कलेक्टर डॉ. सतेंद्रसिंह ने उन्हें उचित जांच और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *