Top News :\”नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, राजा हैं\”: कांग्रेस नेता राहुल गांधी, Breaking News 1

Spread the love

Top News :लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 10 मई 2024 को बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर कई हमले किए

Top News :लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 10 मई 2024 को बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर कई हमले किए. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, राजा हैं.

Top News :लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भी भविष्य में अपनी राजनीति बदलनी होगी और ऐसा करना होगा. मैं यह भी कहना चाहता हूं कि कांग्रेस ने अतीत में गलतियां की हैं और उसे भविष्य में अपनी राजनीति बदलनी होगी। मैं ये बात कांग्रेस पार्टी की तरफ से कह रहा हूं.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजा होने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि मोदी कुछ फाइनेंसरों का मुखौटा हैं. राहुल ने कहा, मोदीजी किंग हैं, मैं सच कह रहा हूं. वह प्रधानमंत्री नहीं, राजा हैं. उन्हें कैबिनेट, संसद या संविधान से कोई लेना-देना नहीं है. वह 21वीं सदी के राजा हैं और उनका मुकाबला दो या तीन फाइनेंसरों से है जिनके पास वास्तविक शक्ति है।\”

राहुल गांधी ने कहा कि जब भारत ब्लॉक सरकार सत्ता में आएगी तो वे जाति आधारित जनगणना का आदेश देंगे। अगर देश को मजबूत करना है तो 90 प्रतिशत को शामिल किए बिना ऐसा नहीं हो सकता। यदि आप कहें कि ये 90 प्रतिशत लोग नौकरशाही, खेल, मीडिया, न्यायपालिका और यहां तक ​​कि सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी जगह नहीं बना पाते तो आप कौन सी महाशक्ति होंगे? क्या आप 10 फीसदी आबादी को महाशक्ति बनाना चाहते हैं?

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *