MAMTA BANARJEE : बेंगलुरु ब्लास्ट पर बोलीं ममता बनर्जी, बंगाल में छिपे अभियुक्तों को राज्य पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार,

Spread the love

बेंगलुरु विस्फोट के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोलीं ममता बनर्जी भारतीय जनता पार्टी अफवाह फैला रही है कि बंगाल सुरक्षित नहीं है.

\"\"

Mamata Banerjee : बेंगलुरु विस्फोट के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोलीं ममता बनर्जी भारतीय जनता पार्टी अफवाह फैला रही है कि बंगाल सुरक्षित नहीं है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने दिनहाटा की चुनावी सभा से कहा बेंगलुरु ब्लास्ट के मुख्य दोषियों को बेंगलुरु पुलिस को सौंप दिया गया है.यह राज्य पुलिस की सफलता है. गौरतलब है कि एनआईए ने कांथी गिरोह के दो मुख्य सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इस घटना पर राजनीतिक तनाव जारी है. भाजपा ने दावा किया है कि बंगाल उग्रवादियों का ‘घर’ है. उन्होंने बार-बार शिकायत की है कि राज्य पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. केंद्रीय जांचकर्ताओं की जांच में बाधा डाली जा रही है. हालांकि ममता बनर्जी ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बेंगलुरु बम विस्फोट के अभियुक्त बंगाल के निवासी नहीं हैं. बंगाल में छिपे हुए थे. राज्य पुलिस ने उन्हें दाे घंटे में पकड़ लिया.

ममता नेनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को खुले शब्दों में कहा है की आप बार बार बंगाल के बारे में तुच्छ टिप्पणियां करते है, इससे जनता को पता है की आप कहाँ और किस तरह की राजनीती करना चाहते हैं, पर मेरे बंगाल की जनता आपके बारे में सब कुछ जानती और समझती है।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *