AMRELI : जाफराबाद में पानी की समस्या बरकरार,

Spread the love

अमरेली: जाफराबाद में विभिन्न समस्याओं को लेकर लोगों ने मामलतदार को याचिका दी,

\"\"

रिपोर्टर : बाबूभाई वघेल

गर्मी की शुरुआत के साथ ही राज्य के कई इलाकों में पानी की समस्या शुरू हो गई है. गर्मियों में लोगों को पानी की अधिक जरूरत होती है. लेकिन अमरेली जिले के जाफराबाद में भी पानी की समस्या पैदा हो गई है.

जाफराबाद के पिपली कांथा इलाके में लोगों ने पानी और स्वच्छता के मुद्दे पर मामलतदार को एक याचिका दी. जाफराबाद सामकंठ क्षेत्र-पिपली कांथा लंबे समय से पानी और स्वच्छता की समस्याओं का सामना कर रहा है।

स्थानीय लोगों ने बार-बार नगर पालिका को ज्ञापन दिया, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ, आज पीपली कांठा की महिलाओं और नेताओं ने जाफराबाद मामलतदार को लिखित ज्ञापन सौंपा।

इसके अलावा, महिलाओं और पुरुषों ने भी जाफराबाद नगर पालिका को लिखित और मौखिक प्रस्तुतियाँ दीं। जाफराबाद के पिपली कांथा इलाके में लंबे समय से इस समस्या से जूझ रही महिलाएं आखिरकार तंग आकर आज बड़ी संख्या में इकट्ठा हुईं और एक याचिका दायर की. उपस्थित महिलाओं ने कहा कि हमारे क्षेत्र में साफ-सफाई की कमी, स्ट्रीट लाइट की समस्या, पानी की अनियमितता जैसे कई मुद्दे लंबे समय से उठते आ रहे हैं.

फिर नगर पालिका को बार-बार अवगत कराने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया जाता। स्थानीय लोगों ने इस समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग की है.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *