पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन: अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव में

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन: अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव में

Spread the love

पटना एम्स में निधन, 80 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद अंत

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव के पिता, चंद्र नारायण यादव, का आज सुबह पटना एम्स में निधन हो गया। चंद्र नारायण यादव की उम्र 80 वर्ष से अधिक थी और वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनकी बीमारी के चलते उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा था, जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली।

परिवार का शोक
चंद्र नारायण यादव का निधन पप्पू यादव और उनके परिवार के लिए गहरा शोक लेकर आया है। पप्पू यादव के साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी इस दुखद समय में पटना एम्स में मौजूद थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी, राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन, बेटे सार्थक रंजन, बेटी प्रकृति रंजन, मां शांति प्रिया और बहन डॉ. अनीता रंजन शामिल हैं।

पार्थिव शरीर का गांव में अंतिम संस्कार
आज सुबह 8 बजे के बाद चंद्र नारायण यादव के पार्थिव शरीर को पटना एम्स से उनके पैतृक गांव खुर्दा, मधेपुरा ले जाया गया। वहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। खुर्दा गांव में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियाँ की जा रही हैं और परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और स्थानीय लोग उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जुट रहे हैं।

समाज और राजनीतिक जगत की प्रतिक्रियाएं
चंद्र नारायण यादव के निधन पर समाज और राजनीतिक जगत से भी संवेदनाएं प्राप्त हो रही हैं। उनके निधन पर कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है और पप्पू यादव और उनके परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की है।

निधन के कारण और चिकित्सा सेवा
चंद्र नारायण यादव की मौत की वजह उनकी लंबी बीमारी बताई जा रही है। पटना एम्स में उनका इलाज चल रहा था, और अस्पताल ने उनके इलाज में हर संभव प्रयास किया। अंततः उनकी स्थिति में सुधार नहीं होने के कारण उनका निधन हो गया।

अंतिम संस्कार की व्यवस्था
अंतिम संस्कार की सभी तैयारियाँ पक्की की जा रही हैं। उनके पैतृक गांव खुर्दा में स्थानीय प्रशासन और गांववासियों द्वारा सभी धार्मिक और पारंपरिक संस्कार विधियों का पालन किया जाएगा। इस दुखद समय में, पप्पू यादव और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए कई लोग उनके गांव की ओर रवाना हो चुके हैं।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *