अनाज मंडी सरहिंद में तरसेम लाल उप्पल को सर्वसम्मति से अध्यक्ष नियुक्त किया गया

अनाज मंडी सरहिंद में तरसेम लाल उप्पल को सर्वसम्मति से अध्यक्ष नियुक्त किया गया

Spread the love

अनाज मंडी सरहिंद का तरसेम लाल उप्पल को अध्यक्ष नियुक्त किया गया, एसोसेशन अनाज मंडी सरहिंद का तरसेम लाल उप्पल को सर्वसम्मति के साथ अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इससे पहले अलग-अलग मुद्दों पर विचार चर्चा की गई, इस उपलक्ष में सम अड़तियो की तरफ से नवयुक्त अध्यक्ष को सिरोपा डालकर सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े- डीएम तनय सुल्तानिया पहुंचे भोजपुर, बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात

नवनियुक्त अध्यक्ष तरसेमलाल उप्पल ने कहा कि अड़ती भाइयों की तरफ से जो उनको सम्मान दिया गया है। वह उसे पर खरा उतरेंगे और अड़तियो की हर मुश्किल है सरकारी दरबार में लेकर उनका हल निकाला जाएगा, उन्होंने कहा कि किसी को भी किसी भी प्रकार की कोई भी मुश्किल नहीं आनी दी जाएगी। सीनियर नेता साधुराम भट्ट माजरा और अड़ती संगठन मुलेपुर के अध्यक्ष एडवोकेट राजेश कुमार उप्पल ने कहा कि तरसेम उप्पल एक ईमानदार व्यक्ति है जिनको सर्व समिति के साथ अध्यक्ष चुना गया है और वह आशा करते हैं कि तरसेम उप्पल अड़तियो की हर मुश्किलों को पहल के आधार पर हल निकालने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

इसके अलावा साधु राम भट्ट माजरा और तरसेम लाल उप्पल ने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब सरकार के साथ धोखाधड़ी कर रही है उन्होंने कहा कि शेलर के मालिक की समस्याओं का हल करवाने के लिए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती सोना थिंद के साथ मीटिंग की गई उन्होंने भरोसा दिलाया कि इस समस्या का हल करवाने के लिए वह उच्च अधिकारियों के ध्यान में लेकर आएंगे।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *