जोधपुर विधायक ने किया आईएचएम का दौरा, संस्थान की संस्कृति की सराहना की

जोधपुर विधायक ने किया आईएचएम का दौरा, संस्थान की संस्कृति की सराहना की

Spread the love

जोधपुर, 19 सितंबर 2024: जोधपुर शहर के विधायक श्री अतुल भंसाली ने इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (आईएचएम) जोधपुर का दौरा किया, जहां उन्होंने संस्थान के कार्य और संस्कृति की सराहना की। इस दौरे से श्री भंसाली की शिक्षा और कौशल विकास में रुचि का पता चलता है, जो उनके विधायक के रूप में उनकी जिम्मेदारियों के अनुरूप है।

यह भी पढ़े- डीएम तनय सुल्तानिया पहुंचे भोजपुर, बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात

आईएचएम जोधपुर के रोज़गार उन्मुखी प्रयासों से संस्थान की उत्कृष्टता की प्रतिष्ठा और भी मजबूत हुई है। श्री भंसाली जी ने स्वच्छता पखवाड़े के अवसर पर आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लिया और संस्थान तथा आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण करके विद्यार्थियों को स्वच्छता के महत्व और आवश्यकता के प्रति जागरूक किया। उन्होंने विद्यार्थियों को स्वच्छता बनाए रखने के महत्व के बारे में बताया और उन्हें अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित किया तथा उन्होंने संस्थान के फैकल्टी सदस्यों के साथ बातचीत की और उनकी मेहनत की प्रशंसा की।

आईएचएम के प्राचार्य श्री कृष्ण गोपाल दुबे ने श्री भंसाली के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापन दिया। इस अवसर पर गायत्री देवी ट्रस्ट के संस्थापक श्री चन्द्र शेखर अरोडा, आईएचएम के विभाग अध्यक्ष शक्ति सिंह, सोहन सिंह मीणा निशांत सिंह, सनी सिंह, प्रदीप सिंह, आकाश निंबालकर, वीरेंद्र रावत, मनोज मीणा, निशा पवार, विजय माथुर, विक्रम सिंह हाडा, रामचंद्र, मनोहर कच्छावा और सुनील दवे, नर्बदा जांगिड़ के साथ संस्थान के छात्र, छात्राएं उपस्थित थे |


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *