बहन की गवाही रोकने के लिए युवक की हत्या, इलाके में दहशत

बहन की गवाही रोकने के लिए युवक की हत्या, इलाके में दहशत

Spread the love

गोविंद नगर के महादेव नगर कच्ची बस्ती में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जब 30 वर्षीय युवक साहिल की बीच चौराहे पर लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। यह हत्या उसकी बहन मुस्कान की कोर्ट में गवाही रोकने की कोशिश के चलते हुई। जानकारी के अनुसार मुस्कान एक पुराने मामले में हत्यारोपियों के खिलाफ आई विटनेस थी।

यह भी पढ़े- चुनाव ड्यूटी के दौरान बीएसएफ जवानों की बस दुर्घटना में 4 की मौत, 28 घायल

वहीं इलाके में रहने वाले ये सभी भाई आपराधिक छवि वाले भाई थे जिनका विवेक उर्फ मोंटी, विक्रम और विनय से पुराना विवाद चल रहा था। ये तीनों भाई एक मुकदमे में आरोपी थे, जिसमें साहिल की बहन मुस्कान प्रमुख गवाह थी। 24 सितंबर को कोर्ट में मुस्कान की गवाही होनी थी, लेकिन आरोपी उसे गवाही देने से रोकने के लिए लगातार धमकियां दे रहे थे।

शुक्रवार को साहिल और उसकी बहन मुस्कान थाने में तहरीर देने गए थे, ताकि मुस्कान की गवाही सुरक्षित हो सके, लेकिन इस कदम से गुस्साए हत्यारोपी अपने गैंग के साथ साहिल को उसके घर से खींचकर चौराहे पर ले गए और लाठी-डंडों से उसकी निर्ममता से पिटाई की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस जघन्य हत्याकांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें साहिल को जमीन पर पड़ा हुआ दिखाया गया, जबकि हत्यारोपी उसे पीटने के बाद धमकियां देते नजर आए। वे चीखते हुए कह रहे थे कि अगर कोर्ट में गवाही दी, तो पूरे परिवार का यही हाल करेंगे। हत्या के बाद आरोपी अपने परिवार समेत घर में ताला लगाकर फरार हो गए। वहीं वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया ।

पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया’ जिसके बाद इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया । वहीं घटना के महज 4 घण्टे के भीतर पुलिस की सतर्कता से डीसीपी साउथ अंकिता शर्मा और एसीपी बाबूपुरवा अंजली विश्वकर्मा के कुशल नेतृत्व में टीम ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया और जेल भेज दिया है ।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *