सिमरिया विधानसभा के प्रत्याशी उज्जवल कुमार दास पहुंचे इटखोरी

सिमरिया विधानसभा के प्रत्याशी उज्जवल कुमार दास पहुंचे इटखोरी

Spread the love

झारखंड- चतरा जिले के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में उज्जवल कुमार दास के नाम की घोषणा के साथ ही विधानसभा क्षेत्र के तमाम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई। उज्जवल कुमार दास भी उम्मीदवारी की घोषणा के साथ सर्वप्रथम इटखोरी अवस्थित ऐतिहासिक मां भद्रकाली मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना कर मां का आशीर्वाद लेने की घोषणा की।

इसी क्रम में रविवार को उज्जवल कुमार दास इटखोरी पधारे। श्री दास के इटखोरी आगमन पर इटखोरी की जनता ने हर्ष के साथ उनका अभिनंदन किया। जन अभिनंदन के पश्चात सिमरिया विधानसभा के घोषित प्रत्याशी उज्जवल कुमार दास मां भद्रकाली मंदिर पहुंचकर मां भद्रकाली की पूजा अर्चना कर अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा।

इस मौके पर बोलते हुए उज्जवल कुमार दास ने कहा कि पार्टी ने मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ता के प्रति अपना जो विश्वास जताया है उसका मैं हृदय से आभारी हूं और मेरा पूरा प्रयास होगा की पार्टी के विश्वास पर मैं खरा उतरूं। पार्टी ने मेरे प्रति जो आस्था जताई है उसके प्रति मैं पार्टी के प्रति आभारी हूं। इस मौके पर बोलते हुए जिला परिषद उपाध्यक्ष ब्रजकिशोर तिवारी ने कहा की पार्टी ने एक योग्य उम्मीदवार का चयन किया है।

यह भी पढ़ें- युवक की संदिग्ध मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जैसा की इनका नाम उज्ज्वल है तो इनका काम भी उज्जवल होगा और इनका भविष्य भी उज्जवल रहेगा। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उज्जवल कुमार दास ने कहा की जीतने के बाद मेरा हर संभव प्रयत्न होगा कि जनता की आशाओं और अपेक्षाओं के अनुरूप खरा उतरूं। मौके पर विशेष रूप से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं सैकड़ो की संख्या में समर्थक उपस्थित थे।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *