जनार्दन पासवान बने चतरा विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी

जनार्दन पासवान बने चतरा विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी

Spread the love

चतरा,झारखंड – एनडीए के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी से चतरा विधानसभा से जनार्दन पासवान को प्रत्यासी बनाया गया। विधिवत घोषणा के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार जनार्दन पासवान इटखोरी के ऐतिहासिक भद्रकाली मंदिर पहुंचकर माता भद्रकाली की पूजा अर्चना के लिए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे।

जहां पर कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे के साथ उनका फूलमाला से भव्य स्वागत किया। माता रानी की पूजा के पश्चात पत्रकारों से रूबरू होते हुए जनार्दन पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जिस विश्वास और भरोसे के साथ मुझे चतरा विधानसभा का प्रत्यासी बनाया है उनके भरोसे और विश्वास पर मैं खरा उतरने का काम करूंगा।

इसके लिए उन्होंने जेपी नड्डा व प्रदेश अध्यक्ष बाबुलाल मरांडी तथा चतरा सांसद कालीचरन सिंह एवं चतरा वासियों आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया।साथ ही कहा कि माननीय नरेन्द्र मोदी जी के सपनों को साकार करने को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताया है।

यह भी पढ़ें- सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा: 5 की मौत, रेस्क्यू जारी

वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव भोक्ता ने कहा एनडीए एक जुट है। कहीं किसी तरह का मनमुटाव का प्रश्न ही नही है। परस्पर सहयोग के साथ हम सभी चतरा सीट को बहुमत के साथ जीतेंगे। मौके पर बहुत बड़ी संख्या में कार्य कर्ता उपस्थित थे।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *