Top News :दिल्ली की सभी सीटों के लिए बीजेपी की रणनीति तैयार, Breaking News 1

Top News :दिल्ली की सभी सीटों के लिए बीजेपी की रणनीति तैयार, Breaking News 1

Spread the love

Top News :लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण संपन्न होने के बाद अब दूसरे चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक्शन में आ गई हैं

Top News :लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण संपन्न होने के बाद अब दूसरे चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक्शन में आ गई हैं. मालूम हो कि देश की राजधानी दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों के लिए बीजेपी ने खास रणनीति बनाई है. इसके साथ ही बीजेपी ने हर वर्ग के हिसाब से अपना चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया है. इसके लिए दूसरे राज्यों के नेता भी दिल्ली पहुंच रहे हैं, जिनकी संख्या चौथे चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद बढ़ेगी. जिन राज्यों में चुनाव खत्म हो चुके हैं वहां के नेताओं की ड्यूटी अब दिल्ली में हो रही है.

\"Top

Top News :राजस्थान के दोनों उपमुख्यमंत्री दिल्ली में लगातार बैठकें कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की भी दिल्ली में ड्यूटी लगाई गई है. तेजस्वी सूर्या रविवार से अपना चुनाव अभियान शुरू कर रहे हैं. वे चांदनी चौक लोकसभा सीट के आजादपुर में रोड शो करेंगे. दूसरी ओर हरियाणा और यूपी के बीजेपी विधायकों को भी दिल्ली बुलाया जा रहा है जो अलग-अलग वार्डों में जाकर छोटी-छोटी जनसभाएं कर रहे हैं.

इसी दिशा में अब बीजेपी दिल्ली के चुनावी मैदान में अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 मई को दक्षिणी दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बैठक से जुड़ी तैयारियों को लेकर शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और अन्य पदाधिकारियों ने बैठक की. लाडो सराय स्थित चुनाव कार्यालय में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं को प्रचार के लिए बुलाया गया.

Top News :दिल्ली में बीजेपी अब हर बूथ को मजबूत करने में जुटी है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की नजर अब दिल्ली पर है. बीजेपी ने रविवार को पारिवारिक शयन (जल शयन) बांटने का कार्यक्रम आयोजित किया है. पार्टी ने जानकारी दी है कि कुल 23 विधानसभा क्षेत्रों में पर्ची वितरण कार्यक्रम होगा, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी घर-घर जाकर लोगों से चर्चा करेंगे और उन्हें मतदाता पर्ची देंगे. कार्यक्रम सुबह 9 बजे से शुरू होगा जो दोपहर 12 बजे तक चलेगा.

बीजेपी के समर्थन में सिख समुदाय के युवा रविवार सुबह पंत मार्ग से बीजेपी राष्ट्रीय मुख्यालय तक बाइक रैली निकालेंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा के नेतृत्व में होने वाली इस बाइक रैली में बड़ी संख्या में लोग हिस्सा लेंगे.

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *