अहमदाबाद : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार के लिए गुजरात आगमन,

Spread the love

आम आदमी पार्टी के पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 15 अप्रैल की शाम अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे।

आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष येसुदान गढ़वी, कार्यकारी अध्यक्ष कैलाशदान गढ़वी, प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु ठक्कर, प्रदेश कोषाध्यक्ष किरण पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष गौरीबेन देसाई, अहमदाबाद शहर अध्यक्ष बिपिन पटेल, मालधारी सेल प्रदेश अध्यक्ष किरण देसाई, हॉस्पिटल केयर कमेटी प्रदेश अध्यक्ष विनोद परमार , एससीएसटी प्रकोष्ठ क्षेत्र अध्यक्ष जगदीश चावड़ा, अधिवक्ता प्रकोष्ठ जुनेजा लीगल सहित स्थानीय नेताओं और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भगवंत मान साहब का स्वागत किया। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब ने एयरपोर्ट पर मीडिया के सामने अपना भाषण देते हुए कहा कि हम अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही हैं और हमें जहां भी जाना होगा हम जाएंगे और पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव में भी हमने खूब प्रचार किया था,

और 14 फीसदी वोट मिले थे. हम गुजरात की जनता के आभारी हैं क्योंकि उनके 14 फीसदी वोट के कारण ही आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बनी. आज गुजरात में हमारे पांच विधायक हैं, गोवा में दो विधायक हैं और दिल्ली तथा पंजाब में हमारी सरकारें हैं। आज हम अरविंद केजरीवाल जी से मिले और उन्हें देखकर बहुत दुख हुआ क्योंकि बिना कोई अपराध साबित किए उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जा रहा है। जब सोनिया गांधी जी जेल में चिदम्बरम जी से मिलने जाती थीं तो उन्हें एक अलग कमरा मिलता था, लेकिन हमारे बीच एक गिलास रखकर हमें अलग-अलग बैठाया जाता था, जो बहुत दुखद था।

आम आदमी पार्टी एक विचार का नाम है, आप एक अरविंद केजरीवालजी को जेल में डालोगे, लेकिन बाहर हजारों-लाखों अरविंद केजरीवालजी पैदा हो गए हैं। उन्हें जेल में कैसे डाला जाए? मैं फिलहाल कल दो दिन और आखिरी दिन के लिए गुजरात में हूं। उन्होंने कहा कि। फिर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आम आदमी पार्टी के नेताओं से मिलने के लिए होटल रवाना हो गए. भगवंत मान 16 अप्रैल को सुबह भावनगर के लिए रवाना होंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भावनगर में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के इंडिया अलायंस के उम्मीदवार उमेश मकवाना की लोकसभा चुनाव नामांकन प्रक्रिया में शामिल होंगे। इसके बाद भगवंत मान भावनगर लोकसभा प्रत्याशी उमेश मकवाणा के साथ अलग-अलग जगहों पर प्रचार करेंगे. भगवंत मान ने पिछले विधानसभा चुनाव में पूरे गुजरात में बहुत ज़ोर-शोर से प्रचार किया था और उन्हें गुजरात की जनता से बहुत प्यार और स्वागत मिला था। इसी तरह भावनगर के लोग भी भगवंत मान के स्वागत के लिए तैयार हैं. फिर 17 अप्रैल की सुबह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब भरूच लोकसभा के लिए रवाना होंगे. आम आदमी पार्टी के विधायक चैतर वसावा वर्तमान में भरूच लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।

मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब 17 अप्रैल को चैत्रभाई वासवानी के साथ विभिन्न स्थानों पर अभियान में शामिल होंगे। पिछले चुनाव में भगवंत मान साहब का पूरे आदिवासी इलाके में अच्छा स्वागत हुआ था और देद्यापाड़ा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार चैत्रभाई वसावा भारी बहुमत से चुनाव जीते थे. उन्होंने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि इस लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भरूच लोकसभा सीट भारी बहुमत से जीतेगी।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *