AHMEDABAD : लोकसभा चुनाव को लेकर सरखेज गांव में हुई पहली बैठक,

Spread the love

दिनांक 13 अहमदाबाद के सरखेज गांव में वेजलपुर विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को लेकर आई एम मोदी परिवार की पहली बैठक हुई जिसमें वेजलपुर विधानसभा विधायक अमित ठाकर मौजूद रहे और उन्होंने युवाओं से सुबह-सुबह वोट करने की अपील की.

इसके अलावा सरखेज के नगरसेवक जयेश भाई त्रिवेदी अलका बेन शाह नगरसेविका, सहकार्यवाहक प्रमुख कमलेश त्रिपाठी, अध्यक्ष कीर्ति भाई वोहरा मीडिया प्रवक्ता राजू शुक्ला, अहमदाबाद शहर बख्शी पंच मोर्चा के मंत्री छगन भाई डांगर सहित सरखेज के संगठन के सभी लोग उपस्थित थे.

आने वाले दिनों में वह गुजरात के दौरे पर हैं जिसमें उनका रोड शो भी होना है जिसमें बड़ी संख्या में लोगों से शामिल होने की अपील की गई है लेकिन खास बात यह है कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी की ओर से इस पर खुली प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

क्षत्रिय समाज को मनाएं वहीं हमारे संवाददाता ने विधायक से पूछा कि इन सब कार्यक्रमों के बीच क्षत्रिय समाज भी नाराज है, लेकिन कहने से बचते रहे.

वहीं जब मीडिया प्रवक्ता तारिश भाई से यह सवाल पूछा गया तो वह भी बोलने से बचते रहे अब देखने वाली बात यह है कि आने वाले दिनों में दोनों लोकप्रिय नेता गुजरात के दौरे पर हैं या नहीं, वह राजपूतों को मनाएंगे या नहीं. आने वाला समय तय करेगा.

गुजरात की राजनीती में अगर देखा जाये तो अमित ठाकर एक सुलझे हुए नेता है, जिन पर फ़िलहाल कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं है वो अपने काम से जाने जाते हैं,जनता के किसी भी मुद्दों को सहजता से वो निपटारा कर देते हैं, पार्टी के कार्यकर्ताओं की बात करें तो कहीं भी अमित ठाकर के प्रति नाराजगी देखने को नहीं मिलती है.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *