Astro News :अक्षय तृतीया पर इन 8 राशियों को मिलेगी खुशखबरी, Great 1

Spread the love

Astro News :यहां पढ़ें मेष से मीन राशि तक का आज का राशिफल

Astro News :आज सभी राशियों का दिन कैसा रहेगा? बिजनेस, पढ़ाई या करियर में बरकत या नुकसान, कैसा रहेगा दिन? यहां पढ़ें मेष से मीन राशि तक का आज का राशिफल.

\"Astro

Astro News :मेष

आज कार्यक्षेत्र में कुछ तनाव और परेशानी रहेगी। अत्यधिक वाद-विवाद से बचने का हर संभव प्रयास करें। नौकरी में कोई विरोधी आपके विरुद्ध षडयंत्र रचेगा और आपको परेशान करने का प्रयास करेगा। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले लोगों को बोलचाल की भाषा को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नौकरी-व्यवसाय को लेकर थोड़ी चिंता रहेगी। किसी प्रियजन को व्यवसाय में आर्थिक हानि हो सकती है। महत्वपूर्ण कार्य दूसरों को न सौंपें। इसे स्वयं करने का प्रयास करें. व्यापार में अपनी भावनाओं के बजाय अपनी बुद्धि और सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।

वृषभ

आज कोई इच्छा पूरी होगी. किसी महत्वपूर्ण कार्य में आपको सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में बाधाएं दूर होंगी। किसी महत्वपूर्ण योजना या अभियान में आपको कमान मिल सकती है। नए दोस्त बिजनेस पार्टनर साबित होंगे। किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। बॉस की अनुपस्थिति में आपको कार्यस्थल पर लाभ मिलेगा। शिक्षा व्यवस्था के क्षेत्र में कार्यरत लोग आर्थिक लाभ के साथ प्रगति करेंगे। विद्यार्थियों की मनचाही जगह पर पढ़ाई करने की इच्छा पूरी होगी। माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। आध्यात्मिक गतिविधियों में रुचि रहेगी। नौकरी की तलाश पूरी होगी.

Astro News :मिथुन

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने की संभावना है। अपने विरोधियों से सावधान रहें। धैर्य रखें। अपने महत्वपूर्ण कार्यों को सार्वजनिक न करें। समाज में सौहार्द बनाये रखें. अपनी गुप्त योजनाओं को गुप्त रखने का प्रयास करें। बाहर यात्रा करते समय सावधान रहें। आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को व्यक्तिगत समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को व्यापार में अचानक लाभ मिलने की संभावना रहेगी। किसी कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना है। किसी पुराने विवाद से मुक्ति मिलेगी।

कर्क

आज आपकी मुलाकात किसी करीबी दोस्त से होगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। कोई अधूरा काम पूरा होने की संभावना है. व्यापार में कोई नया साझेदार बनेगा। बौद्धिक कार्यों में लगे लोगों को उच्च सफलता से लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में अधीनस्थों से निकटता बढ़ेगी। होटल व्यवसाय, कला, अभिनय आदि से जुड़े लोगों को कोई महत्वपूर्ण सफलता या सम्मान मिलेगा। लंबी यात्राएँ सर्वोत्तम नहीं हैं। आपको किसी पारिवारिक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। आपको बौद्धिक सुखों का आनंद लेने के साधन मिलेंगे।

Astro News :सिंह

रुके हुए काम आज पूरे होने की संभावना है। कड़ी मेहनत से आप अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने में सफल होंगे। कार्यक्षेत्र से जुड़ा कोई भी बड़ा फैसला जल्दबाजी में न लें। आध्यात्मिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को तरक्की के साथ-साथ लाभ भी मिलेगा। नौकरी की तलाश आज पूरी होगी. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। व्यापार में नये प्रयोग लाभदायक सिद्ध होंगे। मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले लोगों को जीवनसाथी से नजदीकी का लाभ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। कृषि कार्य में लगे लोगों को उच्च सफलता मिलेगी।

कन्या

आज कार्यस्थल पर अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. अन्यथा विवाद हो सकता है. पैतृक संपत्ति को लेकर पारिवारिक विवाद लड़ाई का रूप ले सकता है। आपको पारिवारिक विवादों को अपनी बुद्धि से शांत करने का प्रयास करना चाहिए। कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारियां मिलने का संकेत है। व्यवसाय में समय के पाबंद रहें। अवश्य सफल होंगे. राजनीति में आपकी प्रभावी भाषण शैली जनता पर अच्छा प्रभाव छोड़ेगी। रोजगार की तलाश में भटक रहे लोगों को रोजगार मिलेगा। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले लोगों को उच्च सफलता मिलने की संभावना है।

तुला

आज संतान सुख में वृद्धि होगी। परीक्षा में सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों की पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर होंगी। किसी व्यावसायिक मित्र से सहयोग मिलेगा। मुद्रण कार्य से जुड़े लोगों को काफी सफलता और सम्मान मिलेगा। गायन के क्षेत्र में सक्रियता बढ़ेगी। किसी अधूरे कार्य के पूर्ण होने से साहस एवं उत्साह में वृद्धि होगी। मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत लोगों को अपने बौद्धिक बल के आधार पर कार्य में सफलता और सम्मान मिलेगा। फल और सब्जी के कारोबार से जुड़े लोगों को काफी फायदा होगा. सामाजिक कार्यों में खूब व्यस्तता रहेगी। किसी महत्वपूर्ण यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।

Astro News :वृश्चिक

आज का दिन अधिक प्रसन्नता और लाभ तथा उन्नति वाला रहेगा। जब तक काम पूरा न हो जाए, इसे किसी को न बताएं। नहीं तो आपका काम बिगड़ सकता है. कार्यस्थल पर कुछ दबाव रह सकता है। व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी आय के स्रोत बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए। कार्यक्षेत्र में बाधाएं कम होंगी। नौकरी के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को अपनी कार्य योजनाओं को विस्तार देने की आवश्यकता होगी। मेहनत करने से पीछे न हटें. अवश्य सफल होंगे.

धन

आज की शुरुआत किसी धमाकेदार ख़बर से होगी. परिवार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। बिजनेस के किसी काम से आप यात्रा पर जा सकते हैं। अपने कार्यक्षेत्र में अपनी रणनीति के अनुसार कार्य करें। किसी की बात मत सुनो. व्यवसाय में आपसे प्रतिस्पर्धा करने वाला कोई व्यक्ति आपको नुकसान पहुंचाने की योजना बनाएगा, जिससे आपको नुकसान की जगह फायदा होगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों से नजदीकियां बढ़ने का लाभ आपको मिलेगा। नौकरी में उच्च पद एवं प्रतिष्ठा की संभावना है। सामाजिक गतिविधियों में आपकी सक्रिय भागीदारी रहेगी।

Astro News :मकर

आज का दिन अनावश्यक भागदौड़ के साथ शुरू होगा। किसी अनहोनी की आशंका रहेगी। विभिन्न बाधाओं के कारण आप निराश रहेंगे। रोजगार की काफी तलाश के बाद भी आपको निराशा हाथ लगेगी। व्यापार में मंदी रहेगी. सरकारी विभाग द्वारा कार्रवाई का भय सताएगा। कार्यस्थल पर अधीनस्थों से अनावश्यक झगड़ों की आशंका रहेगी।

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *