PM Modi And BJP Worker :\’आप उदास क्यों हैं, हमने बहुत अच्छा काम किया\’ :पीएम मोदी , Breaking News 1

PM Modi And BJP Worker :\’आप उदास क्यों हैं, हमने बहुत अच्छा काम किया\’ :पीएम मोदी , Breaking News 1

Spread the love

PM Modi And BJP Worker :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत की

PM Modi And BJP Worker :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप लोग दुखी क्यों होते हैं, हमने बहुत अच्छा काम किया है. पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब हमें आगे की ओर देखना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव 2024 के अनुभवों के बारे में भी बात की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने बीजेपी के संघर्ष को याद कर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की.

\"BJP

PM Modi And BJP Worker :सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की

इस बीच पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में व्यस्त सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पीएम मोदी ने बीजेपी दफ्तर में दो घंटे से ज्यादा समय बिताया. इस बीच उन्होंने बीजेपी कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों से भी मुलाकात की. बीजेपी दफ्तर पहुंचे पीएम मोदी का बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वागत किया. 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद भी पीएम मोदी ने पार्टी मुख्यालय जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी.

पार्टी को 240 सीटों से ही संतोष करना पड़ा

2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला. पार्टी को 240 सीटों से ही संतोष करना पड़ा. इस चुनाव परिणाम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में निराशा देखी गई. कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम मोदी ने उनकी खूब तारीफ की. मोदी ने कहा कि आपकी मेहनत में कोई कमी नहीं है. हमें नतीजे से निराश होने की जरूरत नहीं है. हमें पूरी मेहनत से आगे बढ़ना है. आप सभी ने बहुत अच्छा काम किया है.

PM Modi And BJP Worker :बैठक में भी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया

इससे पहले सीएम योगी ने यूपी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में भी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है. बल्कि पूरे जोश के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है. योगी ने कहा कि विपक्षी दलों के तमाम दुष्प्रचार के बावजूद हमें इतनी सीटें मिली हैं. उन्होंने कहा कि हम पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए दोगुने जोश से काम करेंगे.

\"\"

मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में लक्ष्य हासिल न कर पाने से निराश कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की. जहां पीएम मोदी ने कहा कि आप दुखी क्यों हैं? हमने बहुत अच्छा काम किया है. अब हमें भविष्य की ओर देखना है. इस दौरान पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव 2024 के अनुभवों को साझा किया, जहां प्रधानमंत्री ने बीजेपी के संघर्षों को याद कर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश की.

PM Modi And BJP Worker :बीजेपी दफ्तर में दो घंटे से ज्यादा समय बिताया

इस बीच पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में व्यस्त सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने बीजेपी दफ्तर में दो घंटे से ज्यादा समय बिताया. जहां बीजेपी कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों से भी मुलाकात की. पीएम मोदी का स्वागत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया. 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद भी पीएम मोदी ने पार्टी मुख्यालय जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी.

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *