Crime News :मदर्स डे की पूर्व संध्या पर माँ की हत्या कर दी गई, Breaking News 1

Spread the love

Crime News :मदर्स डे की पूर्व संध्या पर उत्तर प्रदेश से एक दर्दनाक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है

Crime News :मदर्स डे की पूर्व संध्या पर उत्तर प्रदेश से एक दर्दनाक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मालूम हो कि यूपी के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, युवक ने मां, पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके साथ ही आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी और पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी.

\"Crime

Crime News :इसके बाद आरोपी ने उसके तीन बच्चों को छत से फेंक दिया जिससे उनकी भी मौत हो गई. परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. स्थानीय चर्चा के मुताबिक आरोपी नशे का आदी था और मानसिक रूप से परेशान था. मदर्स डे की पूर्व संध्या पर ऐसी घटना के लिए लोग कलयुगी बेटे को जमकर लताड़ लगा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के मथुरा थाना क्षेत्र के पाल्हापुर गांव में हुई एक घटना से हड़कंप मच गया है. पाल्हापुर में बीती रात किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. मानसिक रूप से परेशान अनुराग सिंह, मां सावित्री देवी (62) पत्नी वीरेंद्र सिंह, पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी अश्वी (12), बेटा अनुराग और बेटी अरना (08) की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान अदविक (04) की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने भी आत्महत्या कर ली.

उधर, सुबह-सुबह जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो पूरे गांव में मातम छा गया. घटना के संबंध में एसएसपी सीतापुर चक्रेश मिश्रा ने बताया कि मथुरा में रामपुर पुलिस को आज सूचना मिली कि अनुराग सिंह (उम्र- 45 वर्ष) नाम के एक मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली है. पुलिस और एफएसएल की टीम जांच कर रही है. हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है.

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *