DELHI : संजय सिंह का हवाला देकर राजनाथ सिंह ने कही ये बात,अरविंद केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही जमानत?

Spread the love

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार का भी जिक्र किया. जानें क्या कहा,

\"\"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ लगातार बीजेपी पर हमलावर है. इस बीच मामले पर प्रतिक्रिया रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग किया, ऐसा आरोप विपक्ष के द्वारा लगाया जा रहा है जो पूरी तरह से निराधार है. उन्होंने आश्चर्य जताया और कहा कि यदि ऐसा है तो कोर्ट ने ‘आप’ के संयोजक केजरीवाल को राहत क्यों नहीं दी?

राजनाथ सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने कहा कि यदि यह मान भी लिया जाए कि अरविंद केजरीवाल हमारी वजह से जेल में बंद हैं, तो उन्हें कोर्ट से राहत क्यों नहीं मिल रही है? क्या हमने अदालतों पर भी नियंत्रण करके रखा हुआ है? आखिर ये लोग क्या कहना चाह रहे हैं? अदालतों पर किसी का कब्जा नहीं हो सकता है. ऐसा कहने का साहस उन्होंने किया है. वे कहते हैं तो कहने दीजिए…

राजनाथ सिंह ने कहा कि जांच एजेंसियां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट अपना काम कर रहीं हैं. यदि विपक्ष को ऐसा लगता है कि उनके नेताओं को आधारहीन आरोपों पर जेल भेजा जा रहा है, तो उन्हें अदालतों से सुरक्षा मिल सकती है. राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर ‘आप’ नेता संजय सिंह को जमानत मिल सकती है तो अन्य नेताओं को अदालतों से ऐसी राहत क्यों नहीं मिल पा रही है?


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *