DELHI : अरविन्द केजरीवाल की मांग आखिर पूरी हुई, शुगर लेवल बढ़ने पर पहली बार दिया गया इन्सुलिन, \”जानिए पूरा क्या है मामला\”

Spread the love

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल एक बार फिर बढ़ गया है, जिसके बाद तिहाड़ जेल में उन्हें पहली बार इंसुलिन दिया गया है।

\"\"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल एक बार फिर बढ़ गया है, जिसके बाद तिहाड़ जेल में उन्हें पहली बार इंसुलिन दिया गया है। केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार बढ़ रहा था और 320 तक पहुंच गया था. इसके बाद उन्हें इंसुलिन दिया गया. गिरफ्तारी के बाद पहली बार उन्हें इंसुलिन दिया गया है। केजरीवाल लंबे समय से मधुमेह से पीड़ित हैं.

\"\"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी एक निजी डॉक्टर से इंसुलिन और दैनिक सलाह लेने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने निजी डॉक्टर से परामर्श की मांग खारिज करते हुए एम्स को मेडिकल बोर्ड गठित करने का आदेश दिया. केजरीवाल की इंसुलिन मांग को लेकर आम आदमी पार्टी भी आक्रामक रही. पार्टी ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर साजिश रची जा रही है और शुगर लेवल बढ़ने के बावजूद इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है.

\"\"

आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल को दिए गए इंसुलिन को हनुमान का आशीर्वाद बताया. पार्टी के एक्स हैंडल पर लिखा था, \’बजरंग बली की जय. आख़िरकार बीजेपी और उसके जेल प्रशासन को होश आया और उन्होंने सीएम केजरीवाल को जेल में इंसुलिन दिया. सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 320 तक पहुंच गया. यह भगवान हनुमानजी के आशीर्वाद और दिल्ली के लोगों के संघर्ष से ही संभव हो पाया है। हम अपने मुख्यमंत्री तक इंसुलिन पहुंचाने में सफल रहे हैं.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *