Election 2024 :पीएम मोदी का कल वाराणसी में रोड शो, Breaking News 1

Election 2024 :पीएम मोदी का कल वाराणसी में रोड शो, Breaking News 1

Spread the love

Election 2024 :लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी 14 मई को उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी दाखिल करेंगे

Election 2024 :लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी 14 मई को उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी दाखिल करेंगे. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पीएम मोदी के नामांकन के दौरान एनडीए के कई नेता भी मौजूद रहेंगे.

इससे पहले पीएम मोदी सुबह अस्सी घाट जाएंगे और करीब 10 बजे काल भैरव मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद नामांकन से पहले करीब 11:15 बजे एनडीए नेताओं के साथ बैठक होगी और 11:40 बजे नामांकन होगा. जानकारी के मुताबिक, नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पीएम मोदी झारखंड के लिए रवाना होंगे.

सूत्रों के मुताबिक, वाराणसी लोकसभा से पीएम मोदी के नामांकन के लिए 4 प्रस्ताव आना लगभग तय है. इसमें आचार्य गणेश्वर शास्त्री, सोमा घोष सरोज चूड़ामणि, माजी समुदाय से एक प्रस्तावक और एक महिला प्रस्तावक के शामिल होने की संभावना है।

वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दो लोकसभा चुनावों में कभी घर-घर जाकर लोगों से वोट नहीं मांगा. परंपरा के मुताबिक नामांकन से पहले पीएम मोदी काशी की सड़कों पर रोड शो करेंगे.

वाराणसी लोकसभा सीट के लिए आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होना है और इसके लिए नामांकन प्रक्रिया भी 7 मई से शुरू हो गई है। इसी कड़ी में पीएम मोदी भी 13 और 14 मई को अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी का 13 मई की शाम को वाराणसी में रोड शो करने का कार्यक्रम है, जबकि 14 मई की सुबह वह नामांकन दाखिल करने जाएंगे.

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *