maharashtra : बाप ने बदमाशों को दे दी 75 लाख की सुपारी, हैरान कर देगी वजह,

Spread the love

इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता अपने बेटे के मनमाने व्यवहार से परेशान था. उसके व्यवहार से उसका बिजनेस भी प्रभावित हो रहा था. बेटे के साथ संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा था. दोनों के बीच आपस में कई बार झगड़ा भी हुआ था,

\"\"

महाराष्ट्र के पुणे में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने ही बेटे की हत्या के लिए बदमाशों को 75 लाख रुपये की सुपारी दे दी. हालांकि, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पिता सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, संपत्ति के विवाद के चलते पिता ने पूरी साजिश रची थी.

\"\"

पुलिस ने बताया कि पुणे के जंगली महाराज रोड पर दिनदहाड़े एक कंस्ट्रक्शन वर्कर धीरज अरगड़े को गोली मारने की कोशिश की गई थी. इस मामले में धीरज अरगड़े ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में पुलिस ने पिता दिनेश चंद्र अरगड़े, प्रशांत घाडगे, अशोक थोम्ब्रे, प्रवीण कुडले, योगेश जाधव, चेतन पोकले को गिरफ्तार किया है,

\"\"

आरोपी पिता दिनेशचंद्र अपने बेटे धीरज अरगड़े के मनमाने व्यवहार से परेशान था. उसके व्यवहार से उसका बिजनेस भी प्रभावित हो रहा था. बेटे के साथ संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा था. दोनों के बीच आपस में कई बार झगड़ा भी हुआ था. धीरज अरगड़े ने शिवाजी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. हमला 16 अप्रैल को दोपहर करीब 3.30 बजे हुआ था, जब धीरज जंगली महाराज रोड पर अरगेड हाइट्स बिल्डिंग के पास खड़े थे. बाइक सवार हमलावरों ने धीरज के सामने पिस्तौल तान दी और फायरिंग कर दी. लेकिन गोली पिस्तौल में फंस गयी और धीरज की जान बच गई.
इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही थी. पुलिस ने इलाके और इमारत के पास के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की. पुलिस ने धीरज अरगड़े और उसके सभी रिश्तेदारों से भी गहनता से पूछताछ की. पुलिस को जानकारी मिली कि धीरज और उसके पिता दिनेशचंद्र अरगड़े संपत्ति को लेकर बहस कर रहे थे. फिर पुलिस को शक हुआ तो उसके पिता की गतिविधियों पर एक टीम नजर रखने लगी. अंत में पता चला कि इस हमले के पीछे धीरज के पिता का हाथ था.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *