HARYANA : Lok Sabha Election 2024: 400 पार का नारा लगाने वाली पार्टी ED-CBI का डर दिखाकर उधार ले रही उम्मीदवार: सुशील गुप्ता

Spread the love

AAM AADMI PARTY : आप के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने रादौर विधानसभा के गांव एवं वार्ड में चुनाव प्रचार किया.

\"\"

आप के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने रादौर विधानसभा के गांव एवं वार्ड में चुनाव प्रचार किया. उनके साथ विधायक बिशनलाल सैनी, उनके पुत्र विशाल सैनी, आदर्शपाल सिंह, करमबीर बुट्टर, गगनदीप सिंह, संग्राम राणा, उमेश कंबोज, कर्म सिंह राणा, गुलजार भागुमाजरा, महिपाल राणा, रणधीर अलीपुरा, अमनदीप, अर्जुन गुज्जर और अमन शर्मा मौजूद रहे. सुशील गुप्ता ने अपनी चुनावी यात्रा में बुजुर्गों और महिलाओं का आशीर्वाद लिया और इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से जिताने की अपील की. उन्होंने जनता को भारतीय जनता पार्टी के कारनामों से अवगत करवाया और खास करके इस बात पर जोर दिया की जिस किसी भी पार्टी को छोड़कर उम्मीदवार भा ज पा में गए हैं उनका पीछे इतिहास पता कर लीजिये मुझे आप लोगों को बताने की जरुरत भी नहीं पड़ेगी,

\"\"

सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा देश का प्रजातंत्र और बाबा साहेब के संविधान को खत्म करने में लगी है. सुप्रीम कोर्ट की गरिमा को खत्म करने का काम करने में लगी है. इस चुनाव में बीच में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया, ताकि वे लोकसभा चुनाव में प्रचार न कर सकें. इस चुनाव के बीच में कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट सीज कर दिए गए. आज तक हिंदुस्तान में ऐसा नहीं हुआ.

\"\"

सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा देश का प्रजातंत्र और बाबा साहेब के संविधान को खत्म करने में लगी है.बाबा साहेब खुद पढ़े लिखे थे क्या उन्होंने आँख बंद करके संविधान बनाया जिसको ये अनपढ़ लोग चेंज करेंगे,आज भा ज पा सुप्रीम कोर्ट की गरिमा को खत्म करने का काम करने में लगी है. इस चुनाव में बीच में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया, ताकि वे लोकसभा चुनाव में प्रचार न कर सकें. इस चुनाव के बीच में कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट सीज कर दिए गए. आज तक हिंदुस्तान में ऐसा नहीं हुआ.

\"\"

उन्होंने कहा कि आज देश के प्रजातंत्र और संविधान को खतरा है. इसलिए विपक्ष को भाजपा के खिलाफ गठबंधन करना पड़ा. अब विपक्ष एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा. विपक्ष की एकजुटता को देखते हुए बीजेपी नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है. 400 पार का नारा देने वाली बीजेपी कैंडिडेट उधार ले रही है. ईडी और सीबीआई का डर दिखा कर उम्मीदवारों को बीजेपी में शामिल करवाया जा रहा है.
उन्होंने कहा भाजपा नवीन जिंदल को ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर यहां चुनाव में लाए हैं. कल तक जो कोयला चोर था, आज वो कोहिनूर हो गया. नवीन जिंदल जानते हैं कि इस बार कुरुक्षेत्र से उनकी जमानत जब्त होने वाली है. उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल को दो विकल्प दिए गए थे. या तो यहां से चुनाव लड़ो या जेल जाओ. इसकी सच्चाई नवीन जिंदल ही जानते हैं. भ्रष्टाचारी लोग भाजपा को दलाली देते हैं और पूरे देश में आराम से चोरी करते हैं.

\"\"

उन्होंने कहा कि जो भ्रस्टाचारी भाजपा के हिसाब से काम करेगा उसको लोकसभा और राज्यसभा की टिकट मिलेगी और जो ईमानदारी से भाजपा के खिलाफ आवाज उठाएगा उसको जेल मिलेगी, यही भाजपा का सिस्टम है. अब देश और प्रदेश की जनता भाजपा से पूरा हिसाब लेगी.जिसने भी भा ज पा को ज्वाइन किया है आप उसका पीछे का इतिहास देख लीजिये मैं खुद कुछ नहीं कहना चाहता पर आप सभी समझदार है, इसबार चुनावों में वोट की चोट से बीजेपी को सत्ता से बाहर करके तानाशाही को खत्म करने का काम करेंगे.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *