RAJASTHAN : बड़ी सादड़ी में चोरों ने मचाया धमालः सूने मकान से ले गए 15 तोला सोना, 3 किलो चांदी के जेवर, परिवार गया हुआ था अपनी बहन के , घर मायरा लेकर,

Spread the love

बड़ी सादड़ी नगर के नाकोड़ा नगर मैं स्थित वरिष्ठ लिपिक शिक्षा विभाग के दीपक कुमार बांगड़ के घर से गुरुवार रात्रि को चोरों द्वारा चोरी कर 15 तोला सोना, 3 किलो चांदी के जेवर चुरा कर ले गए। जिनकी कुल कीमत आज की तारीख में 15 लाख रुपए है,

रिपोर्टर वीरेंद्र सिंह पंवार

\"\"

आपको बता दे की पीड़ित 54 वर्षीय शिक्षा विभाग में वरिष्ठ लिपिक दीपक कुमार बांगड़ पिता शांतिलाल बांगड़ द्वारा बताया गया कि वह अपने पूरे परिवार सहित 16 अप्रैल को अपनी बहन नीलू के यहां चित्तौड़गढ़ मायरा लेकर गए थे। तीन दिन से पूरा परिवार चित्तौड़गढ़ में शादी समारोह में ही मौजूद था। आज 19 अप्रैल शुक्रवार को सुबह 10:00 बजे पड़ोसी अनिल श्रीमाली का फोन आया कि आपके घर के ताले टूटे हुए हैं।

\"\"

सूचना मिलते ही दीपक कुमार अपने पूरे परिवार सहित तुरंत प्रभाव से बड़ी सादड़ी मैं नाकोड़ा नगर स्थित मकान पर पहुंचे। मकान पर पहुंचे तो देखा कि घर के सारे ताले टूटे हुए थे। अलमारीयो से पूरा सामान बिखरा हुआ था। पीड़ित द्वारा जब पूरे घर की तलाशी ली गई तो देखा कि घर से सोने के कट्टे, अंगूठियां, कान की जोड़ी, कान की चेन, अंगूठी, चांदी के लगभग 50 सिक्के ,भगवान के गहने, मुखुड, बांसुरी, सोने की रकड़ी आदि सामान चोरों द्वारा चोरी करके ले गए। कुल मिलाकर चोरों द्वारा 15 तोला सोना, 3 किलो चांदी के जेवर चुरा कर ले गए।

\"\"

पीड़ित द्वारा तुरंत बड़ी सादड़ी पुलिस थाने में पहुंचकर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस थाना बड़ी सादड़ी से सहायक उपनिरीक्षक जामेश्वर सिंह राठौड़ ,कांस्टेबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर मौका मोआईना कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही चोरों को पकड़ने के लिए नाकोड़ा नगर में मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाल जा रहा है।

\"\"

गौरतलब है कि गुरुवार 18 अप्रैल की रात को नाकोड़ा नगर के पास स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय मैदान में तीन दिवसीय राम रावण मेला चल रहा था। साथ ही रात्रि को रावण दहन भी था। पीड़ित दीपक बांगड़ के सामने वाले मकान वाले रात्रि 2:00 बजे मेल से आए थे, पुलिस गश्ती दल भी उसी वक्त नाकोड़ा नगर में आया था तब तक तो मकान के ताले टूटे हुए नहीं थे। संभवत घटना 2:00 बजे बाद की ही है।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *