Top News :\’ओम शांति ओम\’ गाने पर थिरके अंबानी परिवार, देखें अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी, Great 1

Top News :\’ओम शांति ओम\’ गाने पर थिरके अंबानी परिवार, देखें अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी, Great 1

Spread the love

Top News :अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

Top News :अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। शादी से पहले 5 जुलाई को जियो सेंटर में दोनों की संगीत सेरेमनी हुई, जहां पूरा बॉलीवुड मौजूद था। पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने भी वहां परफॉर्म किया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अंबानी परिवार के एक यादगार डांस परफॉर्मेंस की भी खूब चर्चा हो रही है.

\"Top

अंबानी परिवार के डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में पहले आकाश अंबानी और आनंद पीरामल स्टेज पर नजर आते हैं, फिर ईशा अंबानी बॉलीवुड स्टाइल में एंट्री करती हैं. श्लोका के स्टेज पर डांस करने के बाद नीता अंबानी आती हैं और भरतनाट्यम के कुछ स्टेप्स करती हैं। नीता के बाद मुकेश अंबानी की एंट्री होती है और अंत में अनंत-राधिका की एंट्री होती है। वीडियो में पूरा अंबानी परिवार शाहरुख खान के गाने \’दीवानगी-दीवानगी\’ पर डांस करते नजर आ रहा है.

पॉप स्टार जस्टिन बीबर एक संगीत समारोह में प्रस्तुति देने के बाद घर लौट आए। अनंत-राधिका के संगीत में जस्टिन की परफॉर्मेंस के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें से एक में जस्टिन बीबर और ओरी स्टेज पर साथ गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं. जस्टिन बीबर और ओरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सलमान खान ने भी डांस करने का मौका नहीं छोड़ा. सलमान खान ने दूल्हे के साथ स्टेज पर खूब मस्ती की, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी। इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह होगा। अंबानी परिवार ने 14 जुलाई को एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया है.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *