Top News :सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया गया स्लीक फोल्डेबल फोन AI फीचर्स से जुड़ा है, Breaking News 1 

Top News :सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया गया स्लीक फोल्डेबल फोन AI फीचर्स से जुड़ा है, Breaking News 1 

Spread the love

Top News :Samsung ने अपने Samsung Unpacked इवेंट में अपने कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं।

Top News :Samsung ने अपने Samsung Unpacked इवेंट में अपने कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। इस इवेंट में सैमसंग ने अपने फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन रेंज को लॉन्च किया है। साथ ही इस इवेंट में ईयरबड्स और स्मार्टवॉच भी लॉन्च किए गए हैं। बुधवार को सैमसंग कंपनी ने अपना गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित किया।

इस इवेंट में सैमसंग के कई नए प्रोडक्ट लॉन्च किए गए हैं, जिनमें सैमसंग के फ्लिप और फोल्डेबल फोन भी शामिल हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स का नाम Samsung Galaxy Z Flip 6, Samsung Galaxy Z फोल्ड 6 रखा गया है। इन दोनों फोन के साथ कंपनी ने अपने लेटेस्ट जेनरेशन TWS ईयरबड्स और Galaxy Watches भी लॉन्च किए हैं।

\"Top

सैमसंग ने इस इवेंट में इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है, फ्लिप और फोल्डेबल दोनों फोन गैलेक्सी एआई फीचर से लैस होंगे। साथ ही इन फोन में आपको गूगल का सर्कल टू सर्च फीचर और जेमिनी एआई चैटबॉट फीचर भी मिलेगा।

कंपनी ने कहा कि सैमसंग के दोनों स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 6, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 24 जुलाई तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगे। साथ ही इन दोनों स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग भी की जा सकती है।

\"\"

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 में आपको 3 कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। यह नेवी, पिंक और सिल्वर शैडो कवर वेरिएंट के साथ आ सकता है। साथ ही Samsung Galaxy Z Flip 6 को आप ब्लू, मिंट, सिल्वर शैडो और येलो रंग में पा सकते हैं। अगर आप सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से फोन खरीदना चाहते हैं, तो आप सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 को क्राफ्टेड ब्लैक और व्हाइट कस्टम कलर ऑप्शन में भी प्राप्त कर सकते हैं।

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *