Top News :राहुल गांधीने यात्रियों से भरी सरकारी बस में किया सफर और लोगों से की \’आमने-सामने चर्चा\’, Breaking News 1

Spread the love

Top News :लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार रात तेलंगाना के ग्रेटर हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया

Top News :लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार रात तेलंगाना के ग्रेटर हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया. तब राहुल गांधी ने राज्य रोडवेज बस में यात्रा करके सभी को चौंका दिया था. उन्होंने यात्रियों से भरी बस में सफर कर लोगों से बातचीत की. राहुल गांधी को अपने बीच देखकर बस में बैठे यात्री भी हैरान रह गए.

\"Top

राहुल के साथ बस में राज्य के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी भी मौजूद थे. मल्काजगिरी लोकसभा क्षेत्र के सरूरनगर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के बाद राहुल तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की बस में चढ़े। इस दौरान राहुल गांधी ने यात्रियों के बीच \’पंच न्याय\’ ब्रोशर बांटे और राज्य में कांग्रेस सरकार द्वारा मुफ्त बस यात्रा योजना के कार्यान्वयन के बारे में जनता से जानकारी मांगी.

यात्रियों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने उन्हें कांग्रेस द्वारा अपने राष्ट्रीय चुनाव घोषणापत्र में महिलाओं, युवाओं, किसानों और श्रमिकों जैसे विभिन्न वर्गों के लिए किए गए वादों से अवगत कराया। राहुल गांधी को अपने साथ यात्रा करते देख यात्री आश्चर्यचकित रह गए और कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली.

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *