Top News :अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, Breaking News 1

Spread the love

Top News :दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 10 मई को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल आज कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे

Top News :दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 10 मई को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल आज कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। इस बीच उन्होंने हनुमानजी की पूजा-अर्चना की. यहां से निकलने के बाद वह पास के शनि मंदिर और नवग्रह मंदिर भी पहुंचे। इसके बाद केजरीवाल आम आदमी पार्टी मुख्यालय पहुंचे. पार्टी मुख्यालय में केजरीवाल के स्वागत के लिए व्यापक तैयारियां की गईं।

\"Top

Top News :आम आदमी पार्टी कार्यालय में समर्थकों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 50 दिन बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है. हमने आज हनुमानजी का आशीर्वाद लिया. फिर शिव मंदिर और शनि मंदिर गये. हमारे ऊपर बजरंगबली की बहुत कृपा है. उन्हीं की वजह से मैं आपके बीच हूं. किसी को उम्मीद नहीं थी कि चुनाव के बीच मैं आपके बीच आऊंगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमारी आम आदमी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक साल में हमारी पार्टी के चार बड़े नेताओं को जेल भेजा गया. जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं. यह हमें सबकुछ भी बताता है.

\"\"

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी देश के सभी नेताओं को खत्म करना चाहते हैं. सभी विपक्षी नेताओं को जेल भेजेंगे. उन्होंने कहा कि मुझसे शपथ पत्र पर लिखो, अगर वह यह चुनाव जीत गए तो कुछ दिनों में ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, स्टालिन जेल में होंगे। उन्होंने एक भी बीजेपी नेता को नहीं बख्शा. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे, मनोहर लाल खट्टर की राजनीति खत्म कर दी. अगर वह यह चुनाव जीत गए तो अगले दो महीने में यूपी का मुख्यमंत्री बदल देंगे. वन नेशन वन लीडर यानी देश में एक ही नेता रहेगा.

Top News :केजरीवाल ने कहा कि आप (बीजेपी) कोई काम न करें और आम आदमी पार्टी को कुचल दें, ये लोकतंत्र नहीं है. 75 साल में किसी भी पार्टी के नेता को AAP जितना परेशान नहीं किया गया. पीएम मोदी कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं, उन्होंने भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. किसी को डिप्टी सीएम तो किसी को मंत्री बनाया जाता है.

उन्होंने कहा कि अगर भ्रष्टाचार से लड़ना है तो हमसे सीखें। पंजाब के अंदर हमारे मंत्री ने पैसे मांगे, किसी को पता नहीं चला. लेकिन हमने इसके खिलाफ कार्रवाई की. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को गिरफ्तार करके उन्होंने संदेश दिया कि अगर मैं केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं तो किसी को भी गिरफ्तार कर सकता हूं.

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *