Weather Update :मुंबई में प्री-मॉनसून गतिविधि शुरू, कई इलाकों में बारिश, Breaking News 1

Weather Update :मुंबई में प्री-मॉनसून गतिविधि शुरू, कई इलाकों में बारिश, Breaking News 1

Spread the love

Weather Update :मुंबई में प्री-मॉनसून गतिविधि शुरू होते ही कुछ इलाकों में बारिश हुई

Weather Update :मुंबई में प्री-मॉनसून गतिविधि शुरू होते ही कुछ इलाकों में बारिश हुई. सायन में 30 मिमी तक बारिश दर्ज की गई, लेकिन मुंबई के कई हिस्सों में अब भी प्री-मॉनसून बारिश का इंतजार है. मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक, जल्द ही प्री-मॉनसून गतिविधियां बढ़ेंगी और अन्य इलाकों में भी बारिश दर्ज की जाएगी। फिलहाल मुंबई में लोगों को गर्मी से राहत मिल गई है. बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की खबरें आ रही हैं.

\"Weather

मुंबई में पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही है. लेकिन आज मुंबई के लिए राहत का दिन है. क्योंकि, आज नवी मुंबई समेत कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है. जिससे पिछले कुछ समय से लोगों को भीषण गर्मी और उमस से थोड़ी राहत मिली है। देश में मॉनसून की एंट्री के बाद रविवार को प्री-मॉनसून बारिश ने मुंबई में दस्तक दे दी। मॉनसून गोवा पहुंच चुका है और 10 जून तक मुंबई पहुंच जाएगा.

मौसम विभाग ने 8 और 9 जून को कोंकण, गोवा में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही 9 जून को मध्य महाराष्ट्र के विभिन्न स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है. बता दें कि मुंबई में गर्मी और उमस से लोग परेशान थे. मौसम विभाग ने 14 जून तक गुजरात में मानसून आने की संभावना जताई है.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *