तानाशाही नहीं आने देंगे… संजय राउत का पीएम मोदी को जवाब,

Spread the love

संजय राउत का कहना है कि पिछले दस सालों एक तानाशाह देश चला रहा है. पीएम मोदी के हर साल एक नया पीएम बनाए जाने की बात का जवाबह देते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार लोकतांत्रिक रूप से चुने गए तानाशाह से कहीं बेहतर है. उन्होंने कहा कि देश को एक हुकुमशाह चला रहा है जिसे लोकतांत्रिक तरीके से चुना गया था वो तानाशाह बन गया है.

\"\"

देश में लोकसभा चुनाव पूरे शबाव पर है. 7 चरणों में होने वाले चुनाव के दो चरण संपन्न हो चुके है. सभी राजनीतिक दल अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे है. इस दौरान जमकर बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. इस बीच शिवसेना (UBT) नेता और सांसद संजय राउत ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पीएम को तानाशाह करार दिया है.
पुणे में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों एक तानाशाह देश चला रहा है. पीएम मोदी के हर साल एक नया पीएम बनाए जाने के बयान का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार लोकतांत्रिक रूप से चुने गए तानाशाह से कहीं बेहतर है. उन्होंने कहा कि देश को एक हुकुमशाह चला रहा है जिसे लोकतांत्रिक तरीके से चुना गया था वो तानाशाह बन गया है.
राउत ने कहा कि हम किसे अपना प्रधानमंत्री चुनते हैं यह हमारी इच्छा है. ये हम लोगों की मर्जी है कि हम 2 प्रधानमंत्री बनाएं या 4 प्रधानमंत्री बनाएं. उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए इस देश को तानाशाही की ओर नहीं जाने दिया जाएगा. इसके आगे संजय राउत ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा. इसके साथ ही दो चरणों के मतदान को लेकर भी संजय राउत ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि दो फेस के जो चुनाव हुए हैं उससे साफ जाहिर हा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार रहे हैं.


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *