इनेलो बसपा की संयुक्त जनसभा का हुआ आयोजन

इनेलो बसपा की संयुक्त जनसभा का हुआ आयोजन

Spread the love

जगाधरी के निजी पैलेस में इनेलो बसपा संयुक्त जनसभा का आयोजन किया गया। जलसा में मुख्य अतिथि बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद थे। मंच से आकाश आनंद बीजेपी और कांग्रेस पर बरसते नजर आए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 10 साल राज किया है लेकिन इस्से हर वर्ग दुखी है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान आकाश आनंद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अभय चौटाला के उसे बयान का खंडन किया है।

यह भी पढ़े-आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों की हुई सभा, राज्य मंत्री बेबी रानी मौर्य रही मुख्य अतिथि

जिसमें उन्होंने गोपाल कांड के समर्थन की बात कही थी। आकाश आनंद ने कहा कि अभय चौटाला ने गलती से बोल दिया था कि वह उन्हें समर्थन दे रहे हैं। अभय चौटाला की इस बात को ज्यादा सीरियस ना लिया जाए। आकाश आनंद ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी ने 10 साल राज किया है लेकिन वह लोगो की समस्या खत्म करने की जगह और बढ़ा गई है। आकाश आनंद ने दावा किया कि हरियाणा में बसपा और इनेलो गठबंधन की पूर्ण बहुमत से सरकार बन रही है। आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं को नौकरी देने में कामयाब नहीं हो पाई है।

अगर कुछ नौकरियां दीभी है तो वह कोई एहसान नहीं कर रही है। यह सरकार का हक है। इनेलो बसपा की संयुक्त जनसभा में बसपा के प्रभारी भारत बेनीवाल, यमुनानगर से पूर्व विधायक और इनेलो प्रत्याशी दिलबाग सिंह समेत तमाम नेता मौजूद रहे। इससे पहले जगाधरी बसपा प्रत्याशी दर्शनलाल खेड़ा ने जगाधरी के मुख्य बाजार से पदयात्रा भी निकाली थी। जिसमें वर्करों में काफी जोश देखने को मिला था।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *