कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन ,जल योजना से जुड़ी समस्याओं से कराया अवगत

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन ,जल योजना से जुड़ी समस्याओं से कराया अवगत

Spread the love

सागर जिला कांग्रेस कमेटी का ज्ञापन:

आज सागर जिला कांग्रेस कमेटी ने भाजपा की दमनकारी नीतियों और सागर सिटी के विकास कार्यों को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान आकर्षित किया गया:

नल जल योजना की स्थिति:

    • कांग्रेस कमेटी ने नल जल योजना में गंदे पानी की आपूर्ति की समस्या को उठाया। यह स्थिति स्वास्थ्य के लिए गंभीर खतरा बन गई है, जिससे स्थानीय लोग बीमार हो रहे हैं। इस संबंध में टाटा कंपनी की लापरवाही की ओर भी इशारा किया गया है।

    मीटरों की समस्या:

      • अदानी ग्रुप द्वारा लगाए गए मीटरों की रफ्तार को लेकर भी चिंता जताई गई। ज्ञापन में बताया गया कि मीटरों की रीडिंग इतनी तेज है कि आम नागरिक इससे बहुत परेशान हैं, जिसके कारण उनके बिल अधिक आ रहे हैं। अधिकारियों से इस पर उचित ध्यान देने की अपील की गई।

      सड़क चौड़ीकरण की मांग:

        • सिटी के प्रमुख मार्गों पर बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए सड़क चौड़ीकरण की मांग की गई। इससे यातायात की स्थिति में सुधार होगा और लोगों को राहत मिलेगी।

        यह भी पढ़े- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का रांची दौरा, सीएम हेमंत सोरेन ने किया स्वागत

        निष्कर्ष:
        ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस कमेटी ने प्रशासन से इन समस्याओं का समाधान करने की अपील की, ताकि सागर सिटी में नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें। कांग्रेस कमेटी का कहना है कि यदि इन मुद्दों का शीघ्र समाधान नहीं किया गया, तो वे आगे और भी उग्र आंदोलन कर सकते हैं।


        Spread the love

        Comments

        No comments yet. Why don’t you start the discussion?

        Leave a Reply

        Your email address will not be published. Required fields are marked *