सर सैयद अहमद स्कॉलरशिप परीक्षा में लड़कियों ने मारी बाजी

सर सैयद अहमद स्कॉलरशिप परीक्षा में लड़कियों ने मारी बाजी

Spread the love

पातूर, महाराष्ट्र- अकोला जिला के पातुर में स्थित शाहबाबू एजुकेशन सोसाइटी के सीईओ इसहाक राही द्वारा सर सैयद अहमद के जन्मदिन के अवसर पर अकोला जिला के लिए स्कॉलरशिप एग्जाम का आयोजन शाह बाबू पातुर जूनियर कॉलेज में आयोजित किया गया । जिसका आयोजन हर साल होता है। इस साल खास बात यह रही के इस परीक्षा में 55 स्कूलों ने अकोला जिला के भाग लिया. और प्री परीक्षा में 3000 से अधिक पांचवी तथा आठवीं के विद्यार्थी ने भाग लिया और फाइनल एग्जाम में 588 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी इस परीक्षा में लड़कियों ने बाजी मारते हुए 20 में से 18 स्कॉलरशिप के स्थान पर कब्जा किया।

वहीं लड़कों ने सिर्फ दो स्थानों पर अपनी जगह बनाई। सभी टॉपर विद्यार्थियों का सत्कार तथा उन्हें स्कॉलरशिप की राशि पूर्व मंत्री खान मोहम्मद अजहर हुसैन के हाथों दी गई तथा इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष हाजी बुरहान ठेकेदार, सरफराज खान,मोहम्मद जाकिर,अब्दुल रहमान बाबू तथा कई मान्यवर उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- दर्यापुर निर्वाचन क्षेत्र मे संजय आठवले की दावेदारी को मिल रहा बल

शायद नईम फराज ने इसाक राही को स्कूल के लिए सर सैयद अहमद की तस्वीर भेंट की. सभी विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए अंत में आए हुए सभी पेरेंट्स और विद्यार्थियों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई इस कार्यक्रम को सफल बनाने में शाहबाबू स्कूल और जूनियर कॉलेज के सभी शिक्षक और स्टाफ ने परिश्रम किया


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *