जेजेपी और आसपा के संयुक्त उम्मीदवार सुशील गर्ग की प्रेस वार्ता: ज्ञानचंद गुप्ता पर गंभीर आरोप

जेजेपी और आसपा के संयुक्त उम्मीदवार सुशील गर्ग की प्रेस वार्ता: ज्ञानचंद गुप्ता पर गंभीर आरोप

Spread the love

पंचकूला, पंचकूला में जेजेपी और आसपा के संयुक्त उम्मीदवार एडवोकेट सुशील गर्ग ने आज एक प्रेस वार्ता आयोजित की, जिसमें उन्होंने पंचकूला के वर्तमान विधायक ज्ञानचंद गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए और अपनी चुनावी योजनाओं को साझा किया।

ज्ञानचंद गुप्ता पर आरोप
सुशील गर्ग ने प्रेस वार्ता में आरोप लगाया कि ज्ञानचंद गुप्ता ने पिछले 10 वर्षों में केवल जनता को धोखा देने का काम किया है। उन्होंने नगर निगम की निधियों का दुरुपयोग करते हुए केवल दिखावे के लिए काम करवाए और 5000 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का दावा किया, जो कहीं भी नजर नहीं आता। सुशील गर्ग ने यह भी सवाल उठाया कि इस विशाल राशि का क्या हुआ, यह समझ से परे है।

चुनावी योजनाएं और घोषणाएं

शिक्षा के क्षेत्र में सुधार
एडवोकेट सुशील गर्ग ने अपने मुख्य उद्देश्य की घोषणा की, जिसमें पंचकूला के बच्चों के लिए चंडीगढ़ के पैटर्न पर एक अच्छी शिक्षा प्रणाली स्थापित करना शामिल है। उन्होंने कहा कि सेक्टरों में स्थित सभी सरकारी स्कूलों को अपग्रेड किया जाएगा और उनमें अच्छे संसाधनों का विकास किया जाएगा ताकि आम जनमानस के बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके और उनके जीवन स्तर में सुधार हो सके।

स्वास्थ्य सेवाओं का सुधार
सुशील गर्ग ने पंचकूला की स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति को भी नकारात्मक बताया। उन्होंने कहा कि डिस्पेंसरियों को अपग्रेड करने की आवश्यकता है और उनमें एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड जैसी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इसके साथ ही, नर्सिंग स्टाफ की भी उचित व्यवस्था की जाएगी ताकि स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार हो सके।

कॉलोनी वासियों के लिए आवास योजनाएं
सुशील गर्ग ने पंचकूला की कॉलोनियों की स्थिति को भी असंतोषजनक बताते हुए, वादा किया कि यदि जनता ने उन्हें मौका दिया तो वे सभी कॉलोनी वासियों को दो-दो मरले के प्लॉट पहले कलम से आवंटित करेंगे। उन्होंने दावा किया कि लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं और उनका मुख्य उद्देश्य इन कॉलोनियों के विकास और सुधार पर जोर देना है।

चुनावी समर्थन और उम्मीदें
सुशील गर्ग ने यह भी कहा कि जनता पिछले 10 वर्षों से भ्रष्टाचार और भाजपा सरकार से दुखी है और वैश्य समाज के लोग ज्ञानचंद गुप्ता से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें वैश्य समाज और सभी 36 बिरादरियों से भारी समर्थन मिल रहा है और इस चुनाव में जनता बीजेपी और ज्ञानचंद गुप्ता को असलियत दिखाने का काम करेगी। उनका दावा है कि ज्ञानचंद गुप्ता इस बार भारी मतों से हारेंगे।

जेजेपी और आसपा का गठबंधन
प्रेस वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने जेजेपी और आसपा के गठबंधन की सराहना करते हुए कहा कि यह गठबंधन युवाओं की सोच को समर्थन करता है। सिहाग ने दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व की भी तारीफ की और कहा कि पार्टी पंचकूला की सीट को रिकॉर्ड मतों से जीतेगी। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों युवा नेता हरियाणा के विकास के लिए समर्पित हैं।

इस प्रेस वार्ता ने आगामी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की योजनाओं और दृष्टिकोण को स्पष्ट किया है और आगामी चुनावी मुकाबले में महत्वपूर्ण मुद्दों को उजागर किया है।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *