Bollywood News :2500 डिशेज, 10 मास्टर शेफ, 100 प्राइवेट जेट, करोड़ों के गिफ्ट, देखिए अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां, Great 1

Bollywood News :2500 डिशेज, 10 मास्टर शेफ, 100 प्राइवेट जेट, करोड़ों के गिफ्ट, देखिए अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां, Great 1

Spread the love

Bollywood News :2500 डिशेज, 10 मास्टर शेफ, 100 प्राइवेट जेट, करोड़ों के गिफ्ट, देखिए अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां

Bollywood News :2500 डिशेज, 10 मास्टर शेफ, 100 प्राइवेट जेट, करोड़ों के गिफ्ट, देखिए अनंत-राधिका की शादी की तैयारियां, अनंत और राधिका की शादी के लिए मुकेश अंबानी ने बेहद खास तैयारियां की हैं और विदेशी मेहमानों को न्योता दिया है, इसके लिए खास प्राइवेट जेट भी तैयार किए गए हैं।

\"Bollywood

मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से हो रही है और शादी का दूसरा समारोह 14 जुलाई तक चलेगा। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और हाल ही में संगीत और हल्दी समारोह का आयोजन किया गया। अनंत और राधिका की शादी में कई वीवीआईपी और विदेशी मेहमानों को भी आमंत्रित किया गया है।

मुकेश अंबानी ने अनंत और राधिका की शादी के लिए बेहद खास तैयारियां की हैं और विदेशी मेहमानों को भी आमंत्रित किया है। इतना ही नहीं उनके लिए खास तौर पर एक प्राइवेट जेट भी तैयार किया गया है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी और खबरों के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने हर राज्य के मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया है। इतना ही नहीं विदेश से भी कई वीवीआईपी मेहमानों को न्योता दिया गया है.

\"\"

मुकेश अंबानी के पूरे परिवार को जेड प्लस सुरक्षा के तहत रखा जाएगा. आईएसओएस (इंटीग्रेटेड सिक्योरिटी ऑपरेटिंग सिस्टम) सेटअप भी स्थापित है। बीकेसी में 10 एनएसजी कमांडो और पुलिस अधिकारियों, 200 अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड, 300 सुरक्षा सदस्यों और 100 से अधिक यातायात और मुंबई पुलिस कर्मियों की एक सुरक्षा टीम तैनात की जाएगी। वहीं, वीवीआईपी मेहमानों की आवाजाही के लिए फाल्कन-2000 समेत 100 प्राइवेट जेट तैयार हैं।

साथ ही कहा जा रहा है कि अनंता-राधिका मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहनेंगी। साथ ही कहा जा रहा है कि अनंत और राधिका फ्लैश मॉब डांस के साथ एंट्री करेंगे और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट की देखरेख में 60 डांसर्स के साथ परफॉर्म करेंगे.

\"\"

जहां तक ​​राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के मेन्यू की बात है तो इसमें एक हजार से ज्यादा व्यंजन शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि 10 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय शेफ ये व्यंजन तैयार करेंगे. यह भी कहा जा रहा है कि वीवीआईपी मेहमानों के लिए खास रिटर्न गिफ्ट तैयार किया गया है और उन्हें करोड़ों की घड़ियां दी जाएंगी. साथ ही अन्य मेहमानों के लिए अलग से रिटर्न गिफ्ट भी तैयार किया गया है.

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *