Ambani News :\’अंबानी की शादी में बम फटा तो\’ धमकी देने वाला गुजराती पकड़ा गया, Breaking News 1

Ambani News :\’अंबानी की शादी में बम फटा तो\’ धमकी देने वाला गुजराती पकड़ा गया, Breaking News 1

Spread the love

Ambani News :सोशल मीडिया पोस्ट पर गुजरात के एक 32 वर्षीय इंजीनियर को गिरफ्तार किया

Ambani News :मुंबई पुलिस ने मंगलवार को व्यवसायी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में बम की धमकी के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट पर गुजरात के एक 32 वर्षीय इंजीनियर को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान वडोदरा के विरल शाह के रूप में हुई है, जिसे मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने आज सुबह गुजरात में उसके घर से गिरफ्तार किया।

\"Ambani

Ambani News :भारत के शीर्ष क्रिकेटरों का जमावड़ा देखा गया

मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट से शादी की। इस भव्य कार्यक्रम में वैश्विक हस्तियों, राजनेताओं, हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की प्रमुख हस्तियों और भारत के शीर्ष क्रिकेटरों का जमावड़ा देखा गया।

पुलिस आरोपी विरल शाह को वडोदरा से मुंबई ले आई

आरोपी विरल शाह ने एक्स पर लिखा कि मेरे दिमाग में एक विचार आया है कि अगर अंबानी की शादी में बम फट गया तो आधी दुनिया में अराजकता फैल जाएगी। अरबों रुपये बर्बाद हो जायेंगे. इस पोस्ट के सामने आने के बाद पुलिस ने समारोह स्थल के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई. पुलिस आरोपी विरल शाह को वडोदरा से मुंबई ले आई। पुलिस ने उससे प्रारंभिक पूछताछ की है.

Ambani News :गिरफ्तारी मंगलवार को की गई

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को गुजरात के एक 32 वर्षीय व्यक्ति को अनंत अंबानी की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर बम विस्फोट की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी मंगलवार को की गई। आरोपी की पहचान वायरल शाह के रूप में हुई है, जो वडोदरा का निवासी है और उसे मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गुजरात में उसके घर से पकड़ा।

धमकी का सुझाव देते हुए एक संदेश पोस्ट किया

इस घटना की सूचना तब मिली जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ffsfir हैंडल के तहत एक यूजर ने हाई-प्रोफाइल शादी में संभावित बम विस्फोट की धमकी का सुझाव देते हुए एक संदेश पोस्ट किया। पीटीआई के हवाले से पोस्ट में लिखा था, \”मेरे दिमाग में बेशर्मी से यह बात घूम रही है कि अंबानी की शादी में बम विस्फोट के बाद कल आधी दुनिया उलट-पुलट हो जाएगी। एक पिन कोड में खरबों डॉलर।\”

\"\"

Ambani News :पूछताछ के लिए मुंबई लाया जा रहा है

धमकी के जवाब में, मुंबई पुलिस ने कार्यक्रम के लिए सुरक्षा उपाय कड़े कर दिए और जांच शुरू कर दी। मुंबई पुलिस की जांच में पता चला कि यूजर वडोदरा का रहने वाला है। मुंबई अपराध शाखा की एक टीम शाह को पकड़ने के लिए गुजरात गई, जिसे अब आगे की पूछताछ के लिए मुंबई लाया जा रहा है।

12 जुलाई को एक भव्य समारोह में अनंत अंबानी की शादी फार्मास्यूटिकल टाइकून वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से हुई। यह भव्य शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई और इस कार्यक्रम में कई वैश्विक हस्तियां, राजनेता और प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं।

एक अन्य घटनाक्रम में, मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में घुसने की कोशिश करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने कहा कि दोनों इस समारोह में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से आए थे।

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *