‘ मोदी जी की संकल्पना ‘ थीम पर कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

‘ मोदी जी की संकल्पना ‘ थीम पर कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

Spread the love

सक्ती जिले में ‘विकसित भारत : मोदी जी की संकल्पना’ थीम पर कलेक्ट्रेट परिसर में आज प्रदर्शनी लगाई गई। कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर पर आयोजित प्रदर्शनी में कलेक्टर, विभिन्न जनप्रतिनिधि, ग्रामीण, स्कूल कॉलेज के छात्र-छात्राए, मिडिया प्रतिनिधि सहित विभिन्न लोंगों ने उत्साहपूर्वक प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

यह भी पढ़े – प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस पर भारत विकास परिषद पंचपुरी शाखा ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

आज आयोजित प्रदर्शनी में स्कूल कॉलेज की छात्र-छात्राओ सहित अन्य विभिन्न वर्ग के लोंग बड़ी संख्या में प्रदर्शनी को देखने पहुंचे और फोटो प्रदर्शनी में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जीवन की झांकी तथा उनके द्वारा कर्तव्यनिष्ठा के साथ देश के लिए किए जा रहे कार्यों और योगदान की झलक देखी। स्कूल कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शनी का अवलोकन करके महत्वपूर्ण बातों को अपने नोट्स में भी लिखा l इस अवसर पर कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी अमृत विकास तोपने ने प्रदर्शनी देखने पहुंचे छात्र-छात्राओं से उनके स्कूल का नाम और कक्षा की जानकारी लेते हुए प्रदर्शनी में उन्होंने क्या देखा, क्या समझा की जानकारी ली l

इसके साथ ही उन्होंने आये सभी बच्चों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हुए करियर गाइडेंस भी दिए l प्रदर्शनी में बचपन, पाठशाला, माँ से मिला संस्कार, वीआईपी कल्चर को गुडबाय, देश भक्ति की शक्ति, किताबों के समंदर के गोताखोर, युवा नमो जीवन एक खोज, हिमालय की गोद में, पावरफुल सीएम, मोदी 3.0, आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब, संकटमोचक बने मोदी, जल शक्ति से जलक्रांति, एक पेड़ माँ के नाम, डिजिटल हुई पहचान, डिजिटल से भुगतान, अंतरिक्ष शक्ति, संविधान के अग्रदूत सहित अन्य विभिन्न उपलब्धियों की जानकारी दी गई। फोटो प्रदर्शनी के साथ ही छत्तीसगढ़ शासन द्वारा प्रेषित जनमन पत्रिका का भी वितरण किया गया।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *