गाली गलौज के कारण दोस्त के सीने में मारी गोली, करी दोस्त की हत्या

गाली गलौज के कारण दोस्त के सीने में मारी गोली, करी दोस्त की हत्या

Spread the love

दरअसल आपको बता दे मामला यूपी के जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र का है जहाँ थानाभवन थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र कसाना ने मात्र 24 घण्टो के अंतराल में हत्या का खुलासा कर आरोपियों को भेजा जेल।थानाभवन क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी में युवक ही हत्या की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके ही दोस्त सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

युवक की मामूली कहासुनी के बाद हुई गाली गलौच के बाद योजना बनाकर सीने में गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने दोनों हत्यारों के पास से तमंचा बरामद करते हुए जेल भेज दिया है।थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी में गत 16 सितंबर को बदमाशो द्वारा सहकारी समिति के गार्ड को सीने में गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। घटना के संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए हत्यारों की तलाश शुरू कर दी थी। एसपी रामसेवक गौतम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले के जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़े- दो डंपरों के भारी लोड के चलते ढहा मुगल रोड से जोड़ने वाला पुल

बुधवार को एसपी रामसेवक गौतम ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि एसओजी टीम और थानाभवन पुलिस ने घटना में शामिल में दो हत्यारोपियों अनुराग उर्फ काका पुत्र रामकुमार सैनी निवासी मौहल्ला खैल, रमन पुत्र मुकेश निवासी मौहल्ला हाफिजदोस्त कस्बा व थाना थानाभवन को गिरफ्तार किया है। हत्यारोपी अनुराग ने पुलिस को बताया कि मृतक ऋषभ के साथ उसकी करीब 5-6 महीनो से दोस्ती थी। जहां मृतक दिन में गांव कादरगढ़ में अपनी एक दुकान चलाता था और रात में सहकारी समिति में गार्ड की ड्यूटी करता था। अनुराग भी अक्सर अपने दोस्त ऋषभ से मिलने के लिए अक्सर उसकी दुकान या सहकारी समिति में जाता रहता था। दोनो साथ बैठकर खाते पीते भी रहते थे। लेकिन करीब 15 दिन पूर्व वह ऋषभ से मिलने के लिए गांव कादरगढ स्थित उसकी दुकान पर गया था, जहा किसी मामूली बात को लेकर ऋषभ ने अनुराग के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए भददी भददी गालियां दी।

जिसको लेकर उसने अपने दूसरे साथी रमन के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। घटना वाले दिन उन्होने योजनाबद्ध तरीके से उसके सहकारी समिति स्थित डयूटी के स्थान पर पहुंचे, जहां वह सो रहा था। दरवाजा खटखटाने पर जैसे ही वह बाहर आया तो अनुराग ने सीने में गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आलाकत्ल एक तमंचा 315 बोर मय एक खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद करते हुए हत्यारोपियों को जेल भेज दिया। एसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार रूपये का ईनाम देने की घोषणा की है।


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *